---विज्ञापन---

हॉलीवुड सुपरस्टार Britney Spears का चाकू-छुरी वाला डांस हुआ वायरल, कलाई पर लगे कई कट!

Britney Spears Knife Dance Video Viral: हॉलीवुड सुपरस्टार (Hollywood Superstar) ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपने बिंदास अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ब्रिटनी हाथों में चाकू लिए और कलाई पर एक सफेद पट्टी लपेटे दिखाई […]

Britney Spears, Britney Spears Viral Video, Hollywood News  
Image Credit: Instagram

Britney Spears Knife Dance Video Viral: हॉलीवुड सुपरस्टार (Hollywood Superstar) ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपने बिंदास अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ब्रिटनी हाथों में चाकू लिए और कलाई पर एक सफेद पट्टी लपेटे दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। ब्रिटनी का हैरतअंगेज कारनामा फैंस को डरा रहा है, सभी उनके बाथ पर बंधी पट्टी को देखकर उनके चाहने वाले ब्रिटनी की चिंता कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Fukrey 3’ का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, ‘चूचा’ को बताया फिल्म की जान, क्रिटिक ने दिए मूवी को इतने स्टार

हाथ में चाकू लिए कर रही हैं डांस  (Britney Spears Knife Dance Video Viral)

हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रही एक्ट्रेस अब फिर से एक बार चर्चाओं में आ गई हैं। लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद एक बार फिर वो सबके सामने आ गई हैं वो भी ऐसे अंदाज में कि सभी दंग रह गए हैं।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस हाथों में चाकू लिए डांस कर रही हैं, और उनके शरीर पर कई घाव नजर आ रहे हैं। ब्रिटनी के हाथ पर पट्टी बंधी है और थाई पर चोट का निशान भी साफ नजर आ रहा है।

छोटे कपड़ों में बड़ा कारनामा

ब्रिटनी ने डांस के दौरान ऑरेंज कलर का पोल्का डॉट शॉर्ट टॉप के साथ व्हाइट अंडरवियर पहना हुआ है। इस लुक में वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। हाथों में चाकू लिए डांस करती एक्ट्रेस डांस में इस कदर डूबी हुई हैं कि कुछ होश ही नहीं है। पोस्ट शेयर करते हुए ब्रिटनी ने कैप्शन भी लिखा है-  “मैंने आज रसोई में चाकुओं से खेलना शुरू कर दिया!!! चिंता न करें वे असली चाकू नहीं हैं!!! हैलोवीन जल्द ही है,”

डरकर भागे डॉग्स  (Britney Spears Knife Dance Video Viral)

हॉलीवुड सुपरस्टार का हैरतअंगेज कारनाम देख उनके घर पर पालतू डॉग्स भी डर गए और वो दूर भाग गए। दरअसल वीडियो में आवाज नहीं है, ऐसे में इस बात का तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वो किस गाने पर स्टेप कर रही हैं। लेकिन स्टेप्स देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी जोशीले गाने पर ही डांस कर रही हैं।

First published on: Sep 27, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.