Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Director Paul Haggis: ऑस्कर विजेता पॉल हैगिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

- Advertisement -

Oscar-winning Director Paul Haggis: हॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने ऑस्कर विजेता फिल्म डायरेक्टर पॉल हैगिस (Paul Haggis) एक बड़ी मुसीबत के घेरे में आ गए हैं। दरअसल कनाडाई पटकथा लेखक और निर्देशक पॉल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। खबरों के मुताबिक पॉल हैगिस पर यौन उत्पीड़न का संगीन आरोप लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही है। पॉल हैगिस (Paul Haggis) पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला को दो दिनों तक यौन संबंध बनाने पर मजबूर किया।

 

और पढ़िए –  अपने फैन पर भड़के टॉम हैंक्स, पत्नी को धक्का लगने पर सरेआम सुनाई खरी-खोटी

 

हालांकि, इस मामले पर पॉल हैगिस का भी बयान सामने आया है, उन्होंने खुद पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। 69 वर्षीय पॉल हैगिस को पुलिस ने इटली से गिरफ्तार किया। जानकारी के लिए बता दें कि पॉल हैगिस इटली में एक फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गए थे। ये फिल्म फेस्टिवल है, जो मंगलवार को पुगलिया के एक पर्यटन शहर प्रायद्वीप ओस्टुनी में शुरू हुआ था। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में महिला के वकील एंटोनियो नेग्रो और लिविया ऑरलैंडो ने एक बयान में कहा कि फेस्टिवल के नजदीकी शहर ब्रिंडिसी में एक युवा विदेशी महिला को दो दिनों तक गैर-सहमति से यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया था।

 

और पढ़िए  Amber Heard: जॉनी डेप से केस हारने पर एम्बर हर्ड का छल्का दर्द, रिश्ते को लेकर कही ये बात

 

 

इसके आगे एंटोनियो नेग्रो और लिविया ऑरलैंडो ने कहा, यौन संबंधों के बाद महिला को जबरन मेडिकल केयर के लिए फोर्स किया गया। गैर-सहमति से संबंधों के बाद पॉल हैगिस, महिला को रविवार तड़के ब्रिंडिसी एयरपोर्ट के पास छोड़ आया। महिला की शारीरिक और मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। रविवार को ब्रिंडसी अभियजकों का ऑफिस बंद था, इसलिए हैगिस के वकील ने इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जब एयरपोर्ट के कर्मचारियों और पुलिस ने महिला को बदहवास हालत में देखा, तो उसे प्राथमिक उपचार के बाद ब्रिंडिसी के पुलिस मुख्यालय ले गए, जहां से पुलिस अधिकारी उस महिला को स्थानीय अस्पताल में जांच के लिए लेकर गए। पुलिस के पास महिला ने अपनी शिकायत पूरी तरह दर्ज कराई। अब इस मामले की छानबीन और जांच की जा रही है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts