Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अपने फैन पर भड़के टॉम हैंक्स, पत्नी को धक्का लगने पर सरेआम सुनाई खरी-खोटी

- Advertisement -

Tom Hanks With Fans: हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर जाने-माने स्टार टॉम हैंक्स इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। दरअसल फैंस के बीच आए दिन नजर आने वाले टॉम हैंक्स ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसको देखने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। हरदम अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करने वाले टॉम हैंक्स ने सबके सामने अपने ही फैंस को जमकर खरी खोटी सुना दी है। जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गए हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो तेजी से इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनपर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तो हुआ यूं कि हरदम चर्चा में रहने वाले टॉम अपनी पत्नी रीटा के साथ एक रेस्टोरेंट गए थे। जहां से बाहर निकलने के बाद उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से उन्होंने अपना आपा खो दिया। टॉम हैंक्स के साथ फैंस सेल्फी लेना चाहते थे, जिसके कारण वो फैंस उनका पीछा करने लगे। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से टॉम हैंक्स नराज हो गए। सेल्फी लेने के दौरान एक फैन ने गलती से टॉम की पत्नी रीटा को धक्का दे दिया। इस घटना को देखते ही टॉम इतने नाराज हो गए कि वो सबके सामने चिल्ला पड़े। टॉम के चिल्लाते ही फैंस सकपका गए और उनके पीछे जाने का मन सबने बदल लिया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने देखकर फैंस हैरान हो गए है। इतना ही नहीं इस वीडियो में टॉम को गाली देते हुए भी देखा जा सकता है।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद अब कई लोगों ने टॉम का समर्थन किया है, तो वहीं कई लोगों ने उनके ऐसा बरताव करने पर नाराजगी जाहिर की है। ऑस्कर अवॉर्ड 2022 (Oscar Awards 2022) के आयोजन के दौरान भी कुछ ऐसी ही घटना हुई थी, जिसकी वजह से ऑस्कर अवॉर्ड 2022 पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया था।

 

और पढ़िए –  Thor: Love And Thunder: ‘थॉर-लव एंड थंडर’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

 

 

और पढ़िए  Amber Heard: जॉनी डेप से केस हारने पर एम्बर हर्ड का छल्का दर्द, रिश्ते को लेकर कही ये बात

 

दरअसल ऑस्कर अवॉर्ड 2022 के होस्ट और कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी जेंडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) को लेकर ऐसी बात बोली दी थी, जिसे सुनने के बाद विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को एक मुक्का मारा और धक्का देकर कहा कि ‘मेरी वाइफ का नाम दोबारा अपने मुंह से मत निकालना। दरअसल उस वक्त क्रिस रॉक ने विल की पत्नी के बालों का मजाक बनाया था।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts