Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amber Heard: जॉनी डेप से केस हारने पर एम्बर हर्ड का छल्का दर्द, रिश्ते को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Johnny Depp And Amber Heard: हॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) का केस खत्म हो चुका है। मगर ये एक्स कपल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने फिजिकल रिलेशन के दौरान एक दूसरे पर हिंसा करने का आरोप कोर्ट में लगाया। दोनों ने एक दूसरे पर अपना हॉलीवुड करियर बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का दावा किया। बता दें कि कोर्ट ने 1 जून को जॉनी डेप के पक्ष में अपना फैसला सुनाया था। कोर्ट ने एम्बर से 1 करोड़ 50 लाख डॉलर का मुआवजा देने को भी कहा था। इस केस के दौरान जॉनी और एम्बर की पर्सनल लाइफ पूरी दुनिया के सामने रिवील हो गई। अब केस हारने के बाद एक्ट्रेस लगातार जॉनी डेप के बारे में और भी बातें कर रही हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एम्बर हर्ड ने अपनी बेटी के बारे में भी बात की है।

 

 

और पढ़िएJustin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

 

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरव्यू के दौरान एम्बर ने कहा, ‘मेरे साथ जो कुछ भी बीती है वो मैं अपनी बेटी को जरूर बताऊंगी..अब मैं किसी भी तरह के कानूनी पचड़ों में नहीं पड़ने वाली और अपनी बेटी को पालूंगी’। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपनी बेटी को सबकुछ बताऊंगी..जॉनी डेप के साथ जो भी हुआ और जो भी ये सब केस हुआ..ताकि मेरी बेटी अपने पैरों पर मजबूती से खड़ी हो सके’।

अभी कुछ समय पहले एम्बर ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि ‘उनके वकील ने जूरी को असल मुद्दों से हटाने के लिए अच्छा काम किया है..ये अब तक की सबसे खराब बात है..मैंने अपने रिश्ते को लेकर कई गलत बातें कहीं और मैंने हॉरिबल तरीके से बिहेव किया..मैं उससे प्यार करती हूं और मैं उसे पूरे दिल से प्यार करती थी..मैंने पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाया जा सके, लेकिन ये रिश्ता नहीं बच पाया’।

और पढ़िए –  अपने फैन पर भड़के टॉम हैंक्स, पत्नी को धक्का लगने पर सरेआम सुनाई खरी-खोटी

 

वहीं बात करें अगर एम्बर और जॉनी डेप की तो, दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने साल 2016 में डिवोर्स फाइल कर दिया था और दोनों 2017 में अलग हो गए। आपको बता दें कि इस एक्स कपल के बीच चल रही कानूनी लड़ाई की शुरुआत साल 2018 में प्रकाशित एक लेख से हुई थी। जॉनी डेप की एक्स वाइफ एम्बर ने साल 2018 में एक समाचार पत्र के लिए लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था। इस लेख के पॉपुलर होते ही जॉनी ने एम्बर पर मानहानी का केस दर्ज कर दिया और आगे की कार्यवाही के लिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट की मदद मिलने के बाद अब जॉनी वो केस जीत भी चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts