---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी के डांस ने मचाया गदर, हिला डाला पूरा हरियाणा

Sapna Choudhary Dance Video : देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों […]

Sapna Choudhary Dance Video
Image Credit : Google

Sapna Choudhary Dance Video : देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना के स्टेज शोज को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। इन दिनों सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुन जवान से लेकर बूढ़े तक अपना दिल दे बैठे हैं।

हर गाना फैंस को आता है बेहद पसंद (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं सपना चौधरी की हर गाना फैंस को बेहद पसंद आता है। फैंस उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। साथ ही जब भी सपना कोई स्टेज शो करती हैं तो उनके ठुमके जवान से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीत लेती हैं। ‘टुन्ना टुन्ना’ गाने पर हर कोई डांसर की अदाओं पर अपना दिल हार बैठा है।

यह भी पढ़ें : एक एक्टर…जो कभी था TV किंग, कास्टिंग काउच ने तबाह किया करियर, सलमान खान बने मसीहा

कूद कूदकर लगाए ठुमके (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। ‘टुन्ना टुन्ना’ गाने पर डांस करते हुए सपना ने येलो कलर का जबरदस्त सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका फिगर बेहद शानदार दिख रहा है जिसे देख सभी के दिल बेकाबू हो रहे हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है।

First published on: Oct 11, 2023 11:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.