---विज्ञापन---

Taapsee Pannu के बोल्ड लुक देख छूटा फैंस का पसीना, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे उफ्फ ये अदाएं

Taapsee Pannu Bold Look: अपने बेबाक अंदाज और अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस की गिनती तेज तर्रार और बिंदास अदाकाराओं में होती है। तापसी सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड […]

Taapsee Pannu Bold Look,Taapsee Pannu, Bollywood
Image Credit: Instagram

Taapsee Pannu Bold Look: अपने बेबाक अंदाज और अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस की गिनती तेज तर्रार और बिंदास अदाकाराओं में होती है। तापसी सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड और ग्लैमरस लुक फैंस के रातों की नींद चुरा लेते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर चर्चाओं में छाई हुई है। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ बोल्ड और ब्लैक अवतार की एक झलक दिखाने जा रहे हैं जो आपके पसीने छुड़ा सकते हैं।

ब्लैक लियोटार्ड में बोल्ड लुक  (Taapsee Pannu Bold Look)

तापसी पन्नू का स्टाइल और फैशन सेंस चर्चा में छाया रहता है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ब्लैक लियोटार्ड ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के ही हाई बूट्स पहने हुए हैं।

तापसी के ये बोल्ड लुक गर्मी में पारा और भी बढ़ रहा है। फैंस को उनका ये लुक पसंद आ रहा है।

ब्लैकन व्हाइट ग्लैमरस लुक

एक्ट्रेस ने इस फोटो में व्हाइट बैलबोटम पैंट के साथ ब्लैक कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए तापसी पन्नू ने ग्लैम मेकअप किया हुआ है।

उसके ऊपर से कर्ल हेयर लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

ऑल ब्लैक लुक

तापसी ने इस फोटो में ऑल ब्लैक लुक कैरी किया हुआ है। लेदर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ लेदर का ही ब्रालेट टॉप पहने तापसी की अदाएं कहर बरपा रही हैं।

एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर जता रही है कि वो परफेक्ट फिगर की मलिका हैं।

ब्लैक आउटफिट लुक  (Taapsee Pannu Bold Look)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का हर लुक बेहद खास होता है। एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक गर्मी में और भी ज्यादा गर्मी बढ़ा रहा है।

इस फोटो में एक्ट्रेस ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. जिसमें वो बेहद बिंदास लग रही हैं।

First published on: Sep 11, 2023 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.