---विज्ञापन---

Stylish Earrings With Dress: हर ड्रेस में अप टू डेट दिखने के लिए कैरी करें ये इयररिंग्स, रेट भी है रीजनेबल

Stylish Earrings With Dress: स्टाइलिश लुक के लिए आप चाहे कितने ही स्टाइलिश ड्रेस कैरी कर लें। लेकिन जब तक उसके मैचिंग की जूलरी नहीं कैरी करेंगी वो ड्रेस अच्छी नहीं लगेगी। अक्सर जूलरी के नाम पर ऑफिस गोइंग और कॉलेज गोइंग गर्ल्स और वीमेन तरह तरह के इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। दरअसल गर्मियों […]

Stylish Earrings With Dress: हर ड्रेस में अप टू डेट दिखने के लिए कैरी करें ये इयररिंग्स, रेट भी है रीजनेबल
Stylish Earrings With Dress: हर ड्रेस में अप टू डेट दिखने के लिए कैरी करें ये इयररिंग्स, रेट भी है रीजनेबल

Stylish Earrings With Dress: स्टाइलिश लुक के लिए आप चाहे कितने ही स्टाइलिश ड्रेस कैरी कर लें। लेकिन जब तक उसके मैचिंग की जूलरी नहीं कैरी करेंगी वो ड्रेस अच्छी नहीं लगेगी। अक्सर जूलरी के नाम पर ऑफिस गोइंग और कॉलेज गोइंग गर्ल्स और वीमेन तरह तरह के इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। दरअसल गर्मियों का मौसम आ चुका है और इस सीजन में अधिकतर महिलाएं वेस्टर्न ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करती हैं।

ऐसे में लुक को कंप्लीट करने के लिए जरूरी है कि आप ट्रेंडी इयररिंग्स पहने इससे आप एकदम अप टू डेट नजर आएंगी। अगर आपको ये नहीं पता कि इस समय कौन सी जूलरी ट्रेंड में है तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। आइए आज देखते हैं कुछ ऐसे स्टाइलिश और ट्रेंडी इयररिंग्स जो हर आउटफिट पर आप पहन सकते हैं।

अभी पढ़ें –Divya Khosla Kumar Sharara Multi Look: हर मौके पर लगना चाहती हैं स्टाइलिश, तो एक्ट्रेस के ये लुक हैं आपके काम के

वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ मैच करते हुए इयररिंग्स

अगर आप वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ मैच करते हुए इयररिंग्स सर्च कर रहे हैं तो आप यहां से टिप्स ले सकते हैं। फोटो में दिखाए गए डिजाइन से आपको आइडिया मिल सकता है। ये इयररिंग्स बहुत कॉस्टली भी नहीं होते और मार्केट में आसानी से मिल जाते हैं। बता दें कि आपको ये कमला नगर, सरोजनी नगर या सीपी में बहुत ही आसानी से और मात्र 100 से 200 रुपए के बीच में मिल जाएंगे।

साड़ी के साथ  के साथ मैच करते इयररिंग्स

साड़ी के साथ आप इस टाइप के चेन वाले ईयररिंग पहन सकती हैं। इन दिनों ये बहुत ही ट्रेंड में हैं। जो साड़ी के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। अगर आप भी साड़ी पहनने वाली हैं तो आपके लिए ऐसे इयररिंग्स कमला नगर में 150 से 250 के बीच में मिल जाएंगे। आप वहां पर इसके कई और डिजाइन भी देख सकते हैं।

अभी पढ़ें –Old Heavy Kurti Reuse: अब पुरानी कुर्ती नहीं होगी वेस्ट, बना सकते हैं स्टाइलिश स्कर्ट, देखने वाले हो जाएंगे हैरान

जीन्स टॉप के साथ मैच करते इयररिंग्स  

जीन्स-टॉप सबसे ज्यादा पहने जाने वाला परिधान है। आप इनके साथ इयररिंग्स पहना चाहते हैं तो गोल्ड या सिल्वर प्लेटेड गोल हुप्स स्टाइल इयररिंग्स पहने सकती हैं। जो आपको मार्केट में 80 से 100 रुपए के बीच में आराम से मिल जाएंगे।

पर्ल इयररिंग्स

पर्ल इयररिंग्स हर ड्रेस के साथ मैच करते हैं। ये देखने में बहुत ही सुंदर लगते हैं और हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। आप इन्हें अपनी फेवरेट ड्रेस के साथ बेहिचक मैच कर सकते हैं। जो मार्किट में 200 से 300 के बीच में बहुत आराम से मिल जाते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 17, 2023 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.