---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha All Black Look: सोनाक्षी सिन्हा ऑल ब्लैक लुक में गिराती हैं बिजली, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha All Black Look: सोनाक्षी सिन्हा अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की […]

Sonakshi Sinha All Black Look, Actress Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha Style, Sonakshi Sinha Black Dress Collection

Sonakshi Sinha All Black Look: सोनाक्षी सिन्हा अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी बहुत लंबी है जो उनकी लेटेस्ट फोटो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें: समर्स में दिखना है Cool, तो अनीता हसनंदानी के स्टाइलिश अंदाज से लें इंस्पिरेशन

आज हम सोनाक्षी के खास ब्लैक अटायर लुक लेकर आ रहे हैं जिन्हें आप भी किसी नाइट पार्टी के लिए रिक्रिएट कर सकते हैं। आइए देंखे उनके खास लुक जो फैंस के होश उड़ा रहे हैं।

ब्लैक स्लीटकट लुक Sonakshi Sinha All Black Look

सोनाक्षी सिन्हा का हर लुक अपने आप में खास होता है लेकिन बात इनके ब्लैक लुक की करें तो वो ब्लैक आउटफिट में कहर बरपाती हैं। इस ब्लैक ड्रेस में सोनाक्षी बला की खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा हुआ है जो बहुत अच्छा लग रहा है।

आप भी उनके इस लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकते हैं।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस लुक Sonakshi Sinha All Black Look

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशन सेंस से सभी को अपना दीवाना बना लेती है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जो सभी के होश उड़ा रही है।

अगर आप किसी नाइट पार्टी में जाने का प्लान बना रही हैं तो उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  हल्दी के फंक्शन में दिखना है खास, तो इन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

बॉडीकॉन ड्रेस लुक

ब्लैक कलर को यूं ही एवरग्रीन कलर नहीं कहा जाता है। ये कलर हर किसी महिला के ऊपर खूब जचता है, बस इसे पहनने का सही तरीका होना चाहिए।

आप देश सकते हैं कि सोनाक्षी ने इस फोटो में ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देख फैंस के पसीने छुट रहे हैं।

First published on: Jun 05, 2023 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.