---विज्ञापन---

Anita Hassanandani Looks: समर्स में दिखना है Cool, तो अनीता हसनंदानी के स्टाइलिश अंदाज से लें इंस्पिरेशन

Anita Hassanandani Looks:  छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। अनीता न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी हर […]

Anita Hassanandani Looks, Actress  Anita Hassanandani, Summers Special Look

Anita Hassanandani Looks:  छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। अनीता न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी हर स्टाइल और अदाएं लोगों का दिल जीत लेती है। गर्मी के मौसम में कूल दिखने के लिए आप अनीता हसनंदानी के लुक से लेटेस्ट स्टाइल टिप्स ले सकते हैं।

अनीती हसनंदानी एक प्यारे से बेटे की मां हैं, अक्सर वो अपने बेटे के साथ लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो लोगों को खूब पसंद आती हैं और आते ही वायरल भी हो जाती हैं। आज हम आपके लिए अनीता के कुछ खास बेस्ट समर लुक्स लेकर आ रहे हैं जो गर्मियों में आपको कूल लुक दे सकते हैं। आइए देखें कुछ खास लुक्स।

 सूट लुक Anita Hassanandani Looks

Anita Hassanandani Looks

व्हाइट कलर एक ऐसा कलर है जो आपको समर्स में कूल लुक देता है। अगर आप सूट पहनने के शौकीन हैं तो अनीता हसनंदानी के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। इस आउटफिट में आप गर्मी से राहत पा सकती हैं।

शॉर्ट्स क्रॉप टॉप लुक

Anita Hassanandani Looks

अगर अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना रही हैं तो आपके लिए अनीता का ये लुक एकदम परफेक्ट है। उन्होंने इस फोटो में डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप या फिर नॉर्मल टॉप कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप काफी स्टाइलिश लगेंगी।

फ्लोरल ड्रेस

Anita Hassanandani Looks

गर्मियों में अगर आप अपने स्टाइल से सबको हैरान करना चाहती हैं तो फ्लोरल ड्रेस जरूर ट्राई करें। अनीता हसनंदानी के इस फ्लोरल प्रिंट ड्रेस लुक को आप अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं। जो भी आपके इस लुक को देखकर तारीफ करे बिना रह नहीं पाएगा।

स्लिट कट ड्रेस लुक Anita Hassanandani Looks

Anita Hassanandani Looks

किसी पार्टी में जाने के लिए अगर आप अपने लिए आउटफिट सर्च कर रही हैं जो आपको गर्मी में कूल और स्टाइलिश लुक दे तो आप अनीता से टिप्स ले सकती हैं। इस फोटो में अनीता ने येल्लो कलर की स्लिट कट ड्रेस पहनी हुई है। आप अपने फेवरेट कलर की ड्रेस को चुन  सकती हैं। लेकिन गर्मी में मेकअप का भी खास ख्याल रखें जो आपको एलिगेंट लुक देगा।

साड़ी लुक

Anita Hassanandani Looks

अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए अनीता के लुक आपके लिए बेस्ट आइडिया बन सकते हैं। ब्लू कलर की साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज पहनकर अनीता ने ग्लैमर का ऐसा तड़का मारा है कि सभी को होश उड़ा दिए हैं। आप भी उनके इस लुक को अपने लिए चुन सकती हैं, यकीन मानिए की हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा।

First published on: Apr 25, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.