---विज्ञापन---

Fashion Tips: हल्दी के फंक्शन में दिखना है खास, तो इन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

Fashion Tips: इन दिनों शादियों का सीजन है, शादी में हर महिला चाहती है कि वो सबसे बेस्ट दिखे और इसके लिए वो सबसे अच्छा आउटफिट लेने की प्लानिंग करती हैं। अगर आपके घर में भी किसी खास की शादी है या फिर सहेली की हल्दी में जाना है तो हम आपके लिए कुछ खास […]

Fashion Tips, Karishma Kapoor Looks, Mira Rajput Looks, Sonam Kapoor Looks

Fashion Tips: इन दिनों शादियों का सीजन है, शादी में हर महिला चाहती है कि वो सबसे बेस्ट दिखे और इसके लिए वो सबसे अच्छा आउटफिट लेने की प्लानिंग करती हैं। अगर आपके घर में भी किसी खास की शादी है या फिर सहेली की हल्दी में जाना है तो हम आपके लिए कुछ खास आउटफिट टिप्स लेकर आए हैं जो आपको लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

जब भी हम लोग कोई लेटेस्ट ड्रेस लेने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले एक्ट्रेस के लुक्स सामने आते हैं जिनसे हम इंस्पिरेशन लेते हैं। अगर आप भी अपने लिए कुछ खास लेना चाहती हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए बड़े काम का है। आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के खास लहंगे लुक लेकर आ रहे हैं जिन्हें पहनकर आप हल्दी की रस्म में रंग जमा सकती हैं।

सोनम कपूर लुक्स Fashion Tips

फैशन डीवा सोनम कपूर का हर लुक शानदार होता है इसलिए ही उन्हें फैशन डीवा कहा जाता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने पीले रंग का शानदार लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं आप भी उनके जैसा शानदार लुक चाहती है तो सोनम के आउटफिट को रिक्रिएट कर सकती हैं।

करिश्मा कपूर लुक्स

करिश्मा कपूर के लुक के फैन दीवाने हैं। 45 की उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। हर कोई उनके जैसे लुक को पाना चाहता है। आप भी अपनी सहेली की शादी में अपना रंग जमाना चाहते हैं तो करिश्मा कपूर के इस लहंगे लुक से टिप्स ले सकते हैं। लाइट मेकअप मिनिमम जूलरी पहने करिश्मा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

मीरा राजपूत लुक्स

अगर आप सिंपल लुक कैरी करना चाहते हैं और साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो मीरा राजपूत के साड़ी लुक को कैरी कर सकते हैं। आप अगर मीरा के इस लुक को रिक्रिएट कर लेंगे तो यकीन मानिए की हर किसी की नजर आप पर टिक जाएगी।

First published on: Apr 22, 2023 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.