---विज्ञापन---

Bangles Tips: इन बैंगल्स से कलाइयों को बनाएं खूबसूरत, नहीं हटेगी किसी की नजर

Bangles Tips: रंग-बिरंगी छन छन करती चूड़ियां बहुत ही अच्छी लगती हैं। ये एक ऐसी एक्सेसरीज है जिसे महिलाएं हर ड्रेस के साथ पहनना पसंद करती हैं। लेकिन जब ट्रेडिशनल एथेनिक ड्रेस पहनी जाती है तो बिना चूड़ी के लुक कंप्लीट नहीं होता। हाथों में भरी- भरी खनकती चूड़ियां काफी अच्छी भी लगती हैं। लेकिन […]

Bangles Tips, Latest Bangles Design, Bangle, Beauty Tips, fashion tips, Bangles With Saree, Bangles With Lehenga

Bangles Tips: रंग-बिरंगी छन छन करती चूड़ियां बहुत ही अच्छी लगती हैं। ये एक ऐसी एक्सेसरीज है जिसे महिलाएं हर ड्रेस के साथ पहनना पसंद करती हैं। लेकिन जब ट्रेडिशनल एथेनिक ड्रेस पहनी जाती है तो बिना चूड़ी के लुक कंप्लीट नहीं होता।

हाथों में भरी- भरी खनकती चूड़ियां काफी अच्छी भी लगती हैं। लेकिन कई बार इस बात का कंफ्यूजन हो जाता है कि कौन से आउटफिट के साथ किस तरह की चूड़ियां अच्छी लगेंगी। अगर आप भी इसी कन्फ्यूजन में रहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अपने वार्डरोब में रखी चूड़ियों के कलेक्शन को किस तरह अपने आउटफिट के साथ मैच कर स्‍टाइलिश लुक पा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: एथेनिक कलेक्शन में लगाना है स्टाइल का तड़का तो ये आउटफिट्स हैं बेस्ट, सभी कहेंगे वाह-वाह

डिजाइनर कंगन    Bangles Tips

कगंन ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। आप अगर साड़ी या लंहगा पहन रही हैं तो इसके साथ डायमंड या कुंदन के कंगन पेयर कर सकती हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगे। हैवी बनारसी साड़ी के साथ सिल्वर या फिर गोल्डन कलर के कंगन काफी अच्छे लगते हैं।

Designer Kangan

अगर आप कॉटन की साड़ी पहन रही हैं तो कुंदन के कंगन बेस्ट ऑप्शन हैं। आप कंगन को चुड़ियों से साथ मैच करके भी पहन सकती हैं।

कांच की चूड़ियां

साड़ी के साथ कांच की चूड़ियां बहुत अच्छी लगती हैं। अपनी साड़ी के रंग के हिसाब से आप चूडि़यों को मिक्स मैच या कॉन्ट्रास्ट कर भी पहन सकती हैं।

Glass Bangles

इन दिनों मार्केट में वेलवेट के डिजाइन वाली चूड़ियां भी मिल रही हैं जो बहुत अच्छी लगती हैं।

यह भी पढ़ें:  समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

मेटल की चूड़ियां    Bangles Tips

मेटल की चूड़ियां बहुत ही सुंदर लगती हैं। आप इसे साड़ी, सूट, लहंगा या पेंट किसी के साथ भी पहन सकती हैं। अगर आपकी साड़ी हेवी है तो मेटल की चूड़ियां ज्यादा अच्छी लगेंगी। मेटल की चूड़ियों में बहुत से कलर ऑप्शन होते हैं जिन्हें आप अपने आउटफिट के कलर के हिसाब से चुन सकते हैं।

Metal Bangles

क्लासी लुक के लिए आप चाहें तो लाल और गोल्डन कलर का मिक्स मैच बनाकर पहन सकती हैं। आप शिफॉन की साड़ियों के साथ भी इसे ट्राई कर सकती हैं।

First published on: Jul 02, 2023 09:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.