---विज्ञापन---

मेहरारू चाही मिल्की वाइट, लैला माल बा छैला धमाल बा, इन फिल्मों के हैं ऐसे टाइटल, जिन्हें बोलने में भी आ जाए शर्म

Bhojpuri Movie Hilarious Titles: भोजपुरी सिनेमा में बहुत सी फिल्में बनी है लेकिन भोजपुरी सिनेमा में सबसे आकर्षित करने वाले होते हैं, फिल्मों के गाने और टाइटल्स। चलिए देखें, कुछ फिल्मों के फनी टाइटल्स।

Bhojpuri Movie Hilarious Titles
Bhojpuri Movie Hilarious Titles

Bhojpuri Movie Hilarious Titles: भोजपुरी सिनेमा अक्सर अपने दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ उन्हें आकर्षित करने के लिए हमेशा ही अपने गानों को बेहद हॉट अंदाज में प्रस्तुत करते हैं। साथ ही वे अपने गानों में मसाला डालते हुए उसके बोल भी डबल मीनिंग रखते हैं। इतना ही नहीं, भोजपुरी फिल्म मेकर्स फिल्मों के नाम भी ऐसे रखते हैं कि दर्शक फिल्म का नाम सुनते ही मचल उठे और फिल्म देखने के लिए बेचैन हो जाएं।

भोजपुरी फिल्मों के फैंस को भाते हैं ये 

ऐसी बहुत सी भोजपुरी फिल्में हैं जिनका नाम सुनकर बेशक आपको अटपटा लग सकता है लेकिन भोजपुरी फिल्मों के फैंस को यही फिल्में सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। इन फिल्मों में बहुत से टाइटल्स तो ऐसे हैं जिन्हें सुनकर आपको गुस्सा और इर्रिटेशन हो सकती है लेकिन कई टाइटल्स पढ़ कर आप ठहाके मारकर भी हंस सकते हैं। इतना ही नहीं, बिहार और यूपी के रहने वाले लोग इस तरह के भोजपुरी फिल्मों को देख अपने दिनभर की थकान और स्ट्रेस को दूर करते हैं। ऐसी बहुत से टाइटल्स है जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए हैं।

चलिए देखते हैं, कुछ ऐसी ही फिल्मों के टाइटल्स जो दर्शकों को उत्तेजित करने के लिए खास तौर पर बनाए गए हैं। जैसे –

फिल्मों के नाम

मेहरारू चाही मिल्की वाइट, लैला माल बा छैला धमाल बा, साली बड़ी सतावेली, हमरा लहंगा के अंदर वाई-फाई, लैला माल बा छैला धमाल बा, लहंगा में बाढ़ आ गइल बा, मेहरारू बिना रतिया कइसे कटी, हरामी केला, हम बाल ब्रह्मचारी तू कन्या कुंवारी, अजब देवरा की गजब भौजाई, रिक्शावाला आई लव यू, मिया अनाड़ी बा बीवी खिलाड़ी बा, तोहार चुम्मा विटामिन-ए, रात भर हिलाया है फिर बुलाया है, कईसन पियवा के चरितर बा, पेप्सी पीके लागेलू सेक्सी, एक लैला तीन छैला,
गोबर सिंह, ऐ राजा लाइन पर आजा, जींस वाली भौजी और बीवी तुम्हारी बच्चे हमारे।

इस तरह के डबल मीनिंग भोजपुरी फिल्मों के टाइटल की भोजपुरी सिनेमा में भरमार है। आजकल तो भोजपुरी गानों में भी इसी तरह के डबल मीनिंग नाम रखे जा रहे हैं।

गजब की बात

दिलचस्प बात यह है कि इन फिल्मों के नाम ऐसे है कि जिन्हें आप सार्वजनिक रूप से सबके सामने बोलने में तो शर्मा ही जाएंगे। साथ ही यह टाइटल इतने गर्म हैं कि आप किसी के सामने इसको बोलने से कतराएंगे भी। साथ ही परिवार के साथ ऐसी फिल्में देखने से भी बचेंगे। भोजपुरी फिल्मों के टाइटल देखकर लगता है कि यह सी ग्रेड टाइटल्स हैं जो दर्शकों को बस किसी भी तरह सिनेमा देखने के लिए आकर्षित करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या सचमुच सोढ़ी सिंह ‘तारक मेहता..’ के सेट पर हमेशा रहते थे शराब के नशे में, जानें, क्या है सच!

First published on: May 01, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.