---विज्ञापन---

HeeraMandi OTT Release: रिलीज होते ही ‘हीरामंडी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Entertainment News: एक बार फिर से मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है। हम आपके लिए एंटरटेनमेंट की खबरें लेकर आए हैं, जो आपको एंटरटेन करेंगी। सेलेब्स की चटपटी खबरें, और गॉसिप जानने के लिए बने रहें E 24 Bollywood के साथ...

Entertainment News

Entertainment News: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

HeeraMandi OTT Release: रिलीज होते ही ‘हीरामंडी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Heeramandi OTT Release: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘हीरामंडी’ (Hira Mandi: The Diamond Bazaar) ने आज यानी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है। 200 करोड़ के बजट में बनी इस सीरीज को देखने के लिए लोग बेसब्र नजर आ रहे हैं। वहीं अब वेब सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस पीरियड ड्रामा को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ठीक 1.30 बजे स्ट्रीम कर दिया गया है।

अब लेटेस्ट अपडेट आया है कि सीरीज को कुल 14 भाषाओं में ओटीटी पर दिखाया जाएगा। बता दें कि तवायफों पर बनी इस रियल बेस्ट सीरीज को  हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयामल, कन्नड़ के अलावा और भी कई भाषाओं में देखा जा सकता है।

‘हाय रे मेरा घाघरा’ गाने पर ‘अनुपमा’ ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज हाय रे मेरा घाघरा पर जमकर डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस के डांस मूव्स देख लोग भी हैरान हो गए हैं।

वहीं अभिनेत्री के राजनिति में शामिल होने की खबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अब देखने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस ने जैसा जलवा एक्टिंग में दिखाया वैसा ही राजनीति में भी दिखा पाएंगी या नहीं।

‘Jolly LLB 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म!

अरशद वारसी (Arshad Warsi) की ‘जॉली एलएलबी’ (Jolly LLB 3) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘जॉली एलएलबी 2’ को फैंस की ओर से खूब प्यार मिला था। दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने ‘जॉली एलएलबी 3’ बनाने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्ट 3 की शूटिंग अजमेर (राजस्थान) में शुरू कर दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो चुकी है।

खबरें ये भी हैं कि पार्ट 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ही अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के लिए मैदान में उतरेंगे।

Elvish Yadav ने यूट्यूब से किया क्विट, Rao Sahab के इस ब्लॉग ने फैंस की बढ़ाई चिंता

Elvish Yadav Quits YouTube:  बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते कई दिनों से खबरों में बने हुए थे। दरअसल वो रेव पार्टी में सांप के जहर को सप्लाई करने के मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। अब इसी बीच एक बार एल्विश फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं। अरे जैसा आप सोच रहे हैं ऐसा कुछ भी नहीं है, दरअसल इस बार चर्चा में आने का कारण उनका यूट्यूब से क्विट करना है। हां पता है आपको भी इस खबर को पढ़कर हैरानी हुई है, हमें भी हुई थी जब हम ये लिख रहे थे।

दरअसल सिस्टम का सिस्टम हिल गया है, उन्होंने बीते दिन एक व्लॉग शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आई क्विट यूट्यूब, माई लास्ट व्लॉग।’ जैसे ही राव साहब के फैंस की नजर  इसपर पड़ी उनका माथा ठनक गया। बता दें कि एल्विश के 8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। अभी तक इतने बड़े फैसले के पीछे क्या वजह है वो पता नहीं चला है।

बेहद छोटी ड्रेस में Mouni Roy ने पति संग दिए पोज, वायरल हुआ वीडियो

Mouni Roy Hot Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उनका परफेक्ट फीगर और चेहरे का नूर फैंस का दिल जीत लेता है। मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। हसीना अपने पति के साथ पैपराजी को जमकर पोज दे रही हैं।

मौनी का ये लुक उनके चाहने वालों को भी खूब पसंद आ रहा है। ओपन हेयर परफेक्ट मेकअप और हाई हिल्स के साथ जैसे ही मौनी ने गाड़ी से नीचे कदम रखे तो सारे कैमरों ने उनकी खूबसूरती को कैद कर लिया।

First published on: May 01, 2024 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.