---विज्ञापन---

कभी ‘लाल घाघरा’ तो कभी ‘करिया ब्लाउज’ में ठुमके लगाती दिखी ये हसीना, मचल उठे फैंस!

Namrita Malla Kariya Blouse Dance: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता अक्सर भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाती नजर आती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। चलिए देखते हैं उनकी ये वीडियोज।

Namrita Malla Kariya Blouse Dance: भोजपुरी एक्ट्रेस, मॉडल और बेली डांसर नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यह हसीना अपने बेली डांस से इंटरनेट पर आग लगाए रखती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस का गाना करिया ब्लाउज रिलीज हुआ था जिस पर 50 हजार से अधिक रील्स बन चुकी हैं।

किसने बनाया है गाना

सिंगर शिल्पी राज द्वारा गाए इस गाने में नम्रता मल्ला बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। करिया ब्लाउज यानी काला ब्लाउज पहने नम्रता ने इस गाने में आग लगा दी है। विजय चौहान द्वारा लिखे गए इस गाने का निर्देशन किया है सूरत सिंह ने जिसका म्यूजिक दिया है सत्येंद्र ने। हैरानी की बात यह है कि यूट्यूब पर सिर्फ दो हफ्ते से भी कम समय में लगभग 30 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं।

काला ब्लाउज पहन बनाई रील

दिलचस्प बात तो ये है कि सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब रील्स बन रही हैं। अपने बोल्ड अंदाज में नम्रता ना सिर्फ डांस कर रही है बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इसकी कई रील्स भी बनाई है और वह अपने फैंस को भी इस गाने पर रील्स बनाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब नम्रता मल्ला अपने खुद के गाने पर डांस कर रही हैं और फैंस को रील बनाने के लिए कह रही हैं।

लाल घाघरा पर भी बनाई रील

नम्रता मल्ला ने ना सिर्फ करिया ब्लाउज बल्कि लाल घाघरा पर भी डांस रील बनाई है जो की पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना है। नम्रता मल्ला की रील्स की एक खास बात यह है कि वह सभी गानों में बिकनी पहनकर ठुमके लगाती हैं। नम्रता का यही बोल्ड अंदाज फैंस को पसंद आता है। शायद यही कारण है कि लगभग 30 लाख लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू के टीटू की… साक्षी मलिक कैसी लगती है आपको?

First published on: May 01, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.