---विज्ञापन---

Summer Special Kurti: गर्मियों में चाहिए स्टाइलिश और कूल लुक तो ट्राई करें पेप्लम कुर्ती

Summer Special Kurti: सलवार सूट एक ऐसा आउटफिट है जिसका फैशन कभी भी आउट नहीं होता है। सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में इस ड्रेस का बोलबाला रहता है। हर महिला सूट पहना पसंद करती है फिर चाहे आम हो या खास। गर्मी के मौसम में चिपचिपी गर्मी की वजह से कुछ भी पहनना […]

Summer Special Kurti, Summer Look,  Peplum Kurtis In Summer, Summer Special Outfit, Latest  Peplum Kurtis Design, Fashion

Summer Special Kurti: सलवार सूट एक ऐसा आउटफिट है जिसका फैशन कभी भी आउट नहीं होता है। सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में इस ड्रेस का बोलबाला रहता है। हर महिला सूट पहना पसंद करती है फिर चाहे आम हो या खास। गर्मी के मौसम में चिपचिपी गर्मी की वजह से कुछ भी पहनना मुश्किल हो जाता है।

सलवार सूट में कई प्रकार के डिजाइन आते हैं जो आपके लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं। अगर आप गर्मी के मौसम में स्टाइलिश लुक को कैरी करना चाहते हैं तो पेप्लम कुर्ती ट्राई कर सकते हैं। ये देखने में काफी कूल और स्टनिंग लगते है।

यह भी पढ़ें: हर मौके के लिए हैं परफेक्ट नथ के ये खूबसूरत डिजाइन, आप भी करें ट्राई

परिणीति चोपड़ा  Parineeti Chopra    Summer Special Kurti

अगर आप किसी पार्टी में जाना चाहती हैं तो परिणीति चोपड़ा के इस पेप्लम कुर्ती को अपने लिए रिक्रिएट कर सकती हैं। गर्मी में मौसम में ये ड्रेस बेहद कुल लुक देती है।

Parineeti Chopra

इस ड्रेस में आप पार्टी में सबसे स्टाइलिश लगेंगी।

अदिति राव हैदरी  Aditi Rao Hydari

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का हर लुक बेस्ट होता है। हर कोई उनके फैशन सेंस की तारीफ करता है। अगर आप गर्मी में अपने लुक से धमाल मचाना चाहती हैं तो अदिति के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं।

Aditi Rao Hydari

मरून कलर की इस ड्रेस में वो कहर ढ़ा रही हैं।

श्रद्धा कपूर  Shraddha Kapoor

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने येलो कलर की पेप्लम ड्रेस पहनी हुई है जो सभी को बहुत पसंद आई है। आप इस आउटफिट को अपने ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं।

Shraddha Kapoor

जो आपकी पर्सनेलिटी को और भी निखार देगा।

विद्या बालन    Vidya Balan

विद्या बालन अक्सर अपने फैशन सेंस से सुर्खियां बटोर लेती हैं। गर्मी में आप अपने वार्डरोब में कुछ एड करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस आउटफिट से मैच करती हुई ड्रेस ले सकती हैं।

Vidya Balan

इसे आप किसी पार्टी में भी पहन सकती हैं और ऑफिस में भी आपके लिए बेस्ट है।

यह भी पढ़ें: समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

करिश्मा कपूर  Karisma Kapoor    Summer Special Kurti

करिश्मा कपूर ने भले ही फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं जो सभी को बहुत पसंद आती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड कलर का पेप्लम सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूब खूबसूरत लग रही हैं।

Karisma Kapoor

आप भी किसी खास मौके के लिए इस तरह की ड्रेस ले सकती हैं।

अभी पढ़ें फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 24, 2023 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.