---विज्ञापन---

Stylish Outfit: वर्किंग गर्ल्स के लिए बेस्ट हैं ये 5 आउटफिट, स्टाइल और कंफर्ट एक साथ

Stylish Outfit: जो महिलाएं वर्किंग हैं उनके लिए सबसे बड़ी टेंशन होती है आउटफिट्स चुनने की। हर दिन अपने लुक को खास बनाने के साथ ही कंफर्ट का भी ध्यान रखना पड़ता है। कुछ आउटफिट ऐसे होते हैं जो देखने में तो बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन पहनने के बाद कुछ खास नहीं लगते। बात […]

Stylish Outfit: जो महिलाएं वर्किंग हैं उनके लिए सबसे बड़ी टेंशन होती है आउटफिट्स चुनने की। हर दिन अपने लुक को खास बनाने के साथ ही कंफर्ट का भी ध्यान रखना पड़ता है। कुछ आउटफिट ऐसे होते हैं जो देखने में तो बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन पहनने के बाद कुछ खास नहीं लगते।

बात ऑफिस के लिए ड्रेस लेने की हो तो स्टाइल के साथ कंफर्ट का भी ध्यान रखना जरूरी होता है। दरअसल ऑफिस में 8 से 9 घंटे बैठकर काम करना पड़ता है ऐसे में जरूरी है की आरामदायक कपड़े पहने जाएं जो स्टाइलिश भी लगें। आज के आर्टिकल में हम वर्किंग वुमेन के लिए कुछ लेटेस्ट ड्रेस आइडिया लेकर आ रहे हैं जो आपके बहुत काम के हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आपकी हाइट भी है कम तो बना लें इन कपड़ों से दूरी, नहीं पड़ेगी हील्स पहनने की जरूरत

कुर्ती विथ प्लाजो  Stylish Outfit

अगर आप एथनिक ड्रेस पहनना पसंद करती हैं तो आपके लिए कुर्ती प्लाजो बेस्ट ऑप्शन है। ये काफी सिंपल होने का साथ कंफर्टेबल भी होता है।

Kurti With Palazo

अगर अपने लुक में स्टाइल का तड़का लगाना चाहते हैं तो उसके साथ टॉप विद श्रग को पेयर कर सकती हैं।

कुर्ती विथ लैगिंग

कुर्ती के साथ लैगिंग भी काफी कंफर्टेबल आउटफिट है। इसे आप ऑफिस में वियर करेंगी तो स्टाइलिश लगेंगी। आप इस

Kurti With Laging

लुक को और भी ज्यादा अट्रेक्टिव बनाने के लिए इसके साथ दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं।

फॉर्मल ए लाइन ड्रेस  Stylish Outfit

अगर आपको वेस्टर्न आउटफिट पहनना पसंद है तो इसके लिए आप फॉर्मल ए लाइन ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस ऑफिस मीटिंग या फिर इवेंट के लिए बेस्ट होती हैं। इसके साथ आप हाई हील्स और ज्वेलरी डिजाइन को स्टाइल कर सकती हैं।

A Line Dress

इस लुक में आप इतनी अच्छी लगेंगी की हर कोई आपकी तारीफ करेगा।

कुर्ती विथ पैंट  Stylish Outfit

आप अपने लुक को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए कुर्ती विथ पैंट पहन सकती हैं। अगर आप पैंट के साथ कुर्ती पहन रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि कुर्ती की लेंथ लंबी हो। इसके लिए आप लाइन पैटर्न, सिंपल और वर्क वाली कुर्ती ले सकती हैं।

Kurti With Paint

 

जिसे आप बिना एक्सेसरीज और हाई हील्स के साथ वियर कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

जंप सूट

ऑफिस जाने के लिए आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल आउटफिट की तलाश में है तो जंप सूट एक बेस्ट ऑप्शन है। आप इसमें ब्लैक, वाइट और कलरफुल ऑप्शन का चुनाव कर सकती हैं यह फॉर्मल भी रहेगा।

Jump Suit

आपको स्टाइलिश लुक भी देगा।

अभी पढ़ें फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 24, 2023 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.