---विज्ञापन---

सुपर हीरो सीरीज के मशहूर एक्टर का कैंसर से निधन, इंडस्ट्री में मातम

X-Men Actor Adan Canto Passed Away: नए साल की शुरुआत से ही फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें आनी शुरु हो गई है। अब एक और फेमस एक्टर का निधन हो गया जिससे फैंस दुखी हैं। हॉलीवुड के फेमस मैक्सिकन-अमेरिकी एक्टर एडन कैंटो की मौत की खबर ने इंडस्ट्री में सभी को हैरान कर दिया है। […]

X Men Actor Death Hollywood
इमेज क्रेडिट: न्यूज 24

X-Men Actor Adan Canto Passed Away: नए साल की शुरुआत से ही फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें आनी शुरु हो गई है। अब एक और फेमस एक्टर का निधन हो गया जिससे फैंस दुखी हैं। हॉलीवुड के फेमस मैक्सिकन-अमेरिकी एक्टर एडन कैंटो की मौत की खबर ने इंडस्ट्री में सभी को हैरान कर दिया है। सिर्फ 42 साल की छोटी सी उम्र में कैंसर से लड़ते हुए एक्टर जिंदगी की जंग हार गए। एडन कैंटो ने 8 जनवरी 2024 को अपनी अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें: मशहूर संगीतकार का हुआ निधन, कैंसर से जंग हार तोड़ा दम

इस कैंसर ने छीन ली जिंदगी  (X-Men Actor Adan Canto Passed Away)

मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर एडन कैंटो को अपेंडिसियल कैंसर था। वो इस बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे, और आखिर में 42 साल की उम्र में निधन हो गया। एडन कैंटो के निधन की खबर से न सिर्फ फैंस बल्कि पूरी इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं। हर कोई एक्टर के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

एक्टर ने फिल्मों और सीरीज में दिखाया दम

आज बेशक एडन कैंटो हमारे बीच न रहे हों, लेकिन अपनी फिल्मों और सीरीज के जरिए वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। एक्टर ने कई हिट फिल्मों और सीरीज में काम किया था। ‘X-Men: Days of Future Past’ के अलावा एडन कैंटो को ‘Almost Thirty’, ‘Amanda & Jack Go Glamping’, ‘2 Hearts’, ‘Bruised’, ‘The Devil Below’ और ‘Agent Game’ जैसी फिल्मों में भी देखा गया है।

न सिर्फ फिल्मों में बल्कि टीवी सीरीज में भी एक्टर ने काम किया है।  इस लिस्ट में ‘The Following’, ‘Narcos’, ‘Second Chance’, ‘Designated Survivor’ और ‘The Cleaning Lady’ जैसे टीवी शोज का नाम शामिल है।

फेमस शो के लास्ट सीजन का नहीं बन पाए हिस्सा  (X-Men Actor Adan Canto Passed Away)

एक्टर ‘द क्लीनिंग लेडी’ के दो सीजन में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। लेकिन अपनी बिगड़ती हेल्थ की वजह से वो इसके तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए। इस सीरीज के तीसरे पार्ट को जब दर्शक देखेंगे तो एक्टर को जरूर याद करेंगे।

First published on: Jan 10, 2024 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.