---विज्ञापन---

स्टार्स की डीप किसिंग का वीडियो लीक, ‘फैमिली स्टार’ के इस 10 मिनट के सीन के हो रहे चर्चे

Family Star Lip lock Video: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर का एक किसिंग सीन उनकी नई फिल्म 'फैमिली स्टार' से इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

Vijay Deverakonda Mrunal Thakur kissing scene
image credit: e24 Vijay Deverakonda Mrunal Thakur kissing scene

Family Star Lip lock Video: रोमांटिक फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज हुई है, जिसमें विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म के थियेटर में रिलीज होते ही इसका का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर का एक डीप लिपलॉक सीन है। मूवी के इस सीन के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए हैं और एक्स प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

10 मिनट का सीन हुआ लीक

साउथ सिनेमा में विजय देवरकोंडा का बहुत नाम है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। मृणाल भी छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। बॉलीवुड के बाद वो साउथ फिल्मों में हाथ आजमा रही हैं। इन दोनों स्टार्स की हालिया रिलीज फिल्म ‘फैमिली स्टार’ से 10 मिनट का सीन लीक हो गया है, जिसमें विजय बार-बार मृणाल को लिप्स पर किस कर रहे हैं। इन दोनों का सीन इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इसे ‘लव थैरेपी’ नाम के एक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो- (Family Star Lip lock Video)

 

सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

इंटरनेट पर लीक हो रहे सीन में मृणाल कुछ बात करते हुए जब चुप नहीं होती हैं तो विजय उनके होठों पर किस करके एक्ट्रेस को चुप करा देते हैं। विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के इस लिप लॉक सीन ने आग लगा दी है। लोगों को मूवी में उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है और इस सीन ने फिल्म में चर्चा का विषय बना दिया है। जहां कुछ लोग इस सीन को देखने के बाद तंज कसते हुए बोल रहे है कि ये फैमिली मूवी है, तो कुछ लोग स्टार्स की एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं।

कैमियो रोल में दिखीं रूमर्ड गर्लफ्रेंड

इस क्लिप को सोशल मीडिया पर लोग मजेदार अंदाज में कैप्शन दे रहे है कि ‘अपनी गर्लफ्रेंड को चुप कराने के लिए बिना बोले उसे समझाने का सही तरीका।’ हालांकि एक्स प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को हटा दिया गया है। ‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना ने स्पेशल कैमियो किया है और मेकर्स के इस सरप्राइज ने तो दोनों के फैंस को खुश कर दिया है।

फिल्म का चला जादू

गोपी सुंदर द्वारा बनाई फिल्म ‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के अलावा मूवी की स्टार कास्ट में जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को थियेटर पर तमिल, तेलुगु और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है, दो दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर डाली है। बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी फिल्म का जादू चल गया है और फिल्म को काफी बेहतर रिव्यू मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sportsman एयरपोर्ट पर हेडफोन क्यों लगाते हैं? Rohit Sharma ने बताई वजह जिसे जान हो जाएंगे हैरान

First published on: Apr 07, 2024 01:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.