---विज्ञापन---

Sportsman एयरपोर्ट पर हेडफोन क्यों लगाते हैं? Rohit Sharma ने बताई वजह जिसे जान हो जाएंगे हैरान

The Great Indian Kapil Show: हालिया एपिसोड में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए थे, उन्होंने कई सारे ऐसे किस्से शेयर किए जिन्हें सुन सभी हंस पड़े।

Rohit Sharma

The Great Indian Kapil Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के जरिए एक बार फिर से फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ गए हैं। लोगों को इस शो का बहुत बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में जैसे ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस शो के आने की घोषणा हुई तो कुछ लोगों ने सिर्फ इसी के लिए सब्सक्रिप्शन ले लिया। हालिया एपिसोड में दिग्गज क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आए थे। दोनों ने कपिल शर्मा संग खूब मस्ती की और कुछ दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। कपिल ने रोहित से आम लोगों के बारे में सवाल पूछते हुए कहा कि क्या कभी किसी ने आपको सलाह दी है कि ऐसे मत खेलना वैसे मत खेलना। इस पर रोहित ने बड़ा ही इंटर्टिंग जवाब दिया।

कपिल के शो पर हुई बड़ी गपशप

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों को खूब पसंद आता है। 30 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू हो चुके इस शो में पहले दिन कपूर फैमिली यानी नीतू कपुर रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर आए और उन्होंने कपिल संग खूब मस्ती करते हुए कई राज शेयर किए। अब दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए थे। उन्होंने भी इस कॉमेडी शो में खूब मस्ती की। साथ ही अपने करियर के दिलचस्प किस्से भी शेयर किए।

कपिल ने रोहित से पूछा एक खास सवाल

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर कपिल शर्मा के शो में आए थे। दोनों ने खूब मस्ती की और मैच के कई दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। कपिल ने शो के दौरान कहा कि एक पान वाला भी जिसे मैच के बारे में कुछ खास पता नहीं होता वो भी ज्ञान दे देता है कि ऐसे खेलना। इस बात पर रोहित को हंसी आ गई और वो बोले कि ऐसा हमारे साथ हर दिन होता है।

क्यों लगाते हैं एयरपोर्ट पर हेडफोन

रोहित ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि जब हम एयरपोर्ट पर जाते हैं तो आते जाते लोग अपनी राय देते ही हैं। कोई कहता है कि भाई कल वो बाहर वाला बॉल मत खेलना। क्रिकेटर ने आगे कहा कि एयरपोर्ट पर आपने देखा होगा कि सारे क्रिकेटर्स हेडफोन लगाकर जाते हैं, उन्हें कोई शौक थोड़े ही है। स्टाइल थोड़े ही मारते हैं वो, बस यही वजह है कि वो हेडफोन लगाकर जाते हैं। इसके अलावा और भी कई सारे किस्से हैं जो उन्होंने सेट पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें: जो काम Dhoni और Sachin नहीं कर पाए वो Shreyas Iyer ने कर दिया

First published on: Apr 07, 2024 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.