---विज्ञापन---

खान स्टार्स के ‘Gay’ बनने को लेकर विद्या बालन ने कही ये बड़ी बात, दिया चैलेंज!

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अक्सर अपने बिंदास कमेंट्स के कारण चर्चा में रहती है। इस बार तो विद्या बालन ने खान स्टार्स के 'Gay' बनने पर ही एक कंट्रोवर्शियल बयान दे दिया है। जानिए क्या है मामला।

Vidya Balan
Vidya Balan

Vidya Balan: ‘द डर्टी पिक्चर’ से अलग पहचान बना चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर विद्या बालन चर्चा में है। लेकिन इस बार विद्या बालन अपने अभिनय या काम से नहीं बल्कि अपने बयान के कारण चर्चा में हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

किसी बॉलीवुड स्टार में नहीं है GAY बनने का दम

विद्या बालन का मानना है कि बॉलीवुड में किसी भी बड़े स्टार, खासतौर पर खान स्टार्स में इतना दम नहीं है कि वे GAY की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभा पाएं, ठीक वैसे ही जैसे मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने पिछले साल जियो बेबी के डायरेक्शन में बनी कैथल – द कोर (Kaathal – The Core) में निभाई थी। यह बात विद्या बालन ने अनफिल्टर्ड विद समदीश के शो पर कहीं। विद्या बालन मानती हैं कि ऐसा होना लगभग असंभव है। जानें, विद्या ने ऐसा क्यों कहा?

केरला की ऑडियंस है ज्यादा लिटरेट 

विद्या बालन से चिटचैट के दौरान जब पूछा गया कि ऐसा क्यों, तो उन्होंने कहा कि केरला की ऑडियंस ज्यादा लिटरेट है और ये एक बहुत बड़ा डिफरेंस है। उन्होंने कहां कि मैं ममूटी से उनके शानदार काम का क्रेडिट नहीं छीन रही हूं लेकिन शायद वहां इस तरह के GAY रोल करना थोड़ा आसान है। वहां की ऑडिएंस ऐसे किरदारों को आसानी से एक्सेप्ट कर लेती। उन्होंने कहां कि केरला की ऑडियंस इस तरह के रोल्स को लेकर अधिक ओपन माइंडेड हैं। साथ ही वे अपने सुपरस्टार्स को पूजते हैं, ऐसा और कहीं नहीं होता। विद्या ने आगे कहां कि मुझे नहीं लगता कि हमारा कोई भी हिंदी स्टार कैथल जैसी फिल्म कर पाएगा, खासतौर पर खान जेनरेशन का। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा होता है तो अच्छी बात है लेकिन मुझे लगता नहीं है। हालांकि इस दौरान उन्होंने आयुष्मान खुराना के अलग हटकर रोल का चयन करने के लिए तारीफ भी की।

विद्या ने ये भी कहा कि जब उन्होंने कैथल: द कोर फिल्म देखी, तो उन्होंने दुलकर सलमान को उनके पिता की तारीफ करने के लिए मैसेज किया। बता दें, मलयालम सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार ममूटी ने ना सिर्फ इस फिल्म में GAY का रोल मिभाया था बल्कि इसको प्रोड्यूस भी किया था।

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को देख, अब मृणाल ठाकुर करवाएंगी अपने अंडों को फ्रीज, नहीं मिल रहा कोई साथी!

First published on: Apr 25, 2024 04:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.