---विज्ञापन---

प्रतिभा रांटा कौन? जो ‘हीरामंडी’ में तवायफ बन सब पर पड़ी भारी, छीना ‘भाभी 2’ से नेशनल क्रश का टैग?

Pratibha Ranta Become National Crush: रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के बाद 'हीरामंडी' में छोटे से रोल से यह एक्ट्रेस नेशनल क्रश बन गई है। इस एक्ट्रेस की मासूमियत और खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं और लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Triptii Dimri-Pratibha Ranta
Triptii Dimri-Pratibha Ranta

Pratibha Ranta Become National Crush: रश्मिका मंदाना के बाद ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। तृप्ति का खुमार लोगों के सिर पर इस कदर चढ़कर बोला था कि वो रातोंरात नेशनल क्रश बन गई थीं। मगर लगता है कि अब उनकी गद्दी छिन गई है और लोगों को अपनी नई नेशनल क्रश मिल गई है। पॉपुलर वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गई है और इस सीरीज में कई हसीनाएं हैं लेकिन ‘शमा’ के छोटे से किरदार से एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

नई नेशनल क्रश बनीं प्रतिभा रांटा?

टीवी की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाली प्रतिभा रांटा ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों को इंप्रेस कर दिया है। प्रतिभा ने ज़ी टीवी के शो ‘कुर्बान हुआ’ में ‘चाहत’ के किरदार से टीवी ऑडियंस के बीच अपनी जगह बनाई थी। टीवी के बाद वो सीधे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नजर आईं। उसके बाद वो हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए तारीफें बटोर रही हैं और अपने अंदाज से उन्होंने लोगों को अपना कायल कर दिया है। इस वजह से अब उन्हें लोग न्यू नेशनल क्रश बता रहे हैं।

छिन गई तृप्ति डिमरी गद्दी!

बता दें कि रणबीर कपूर के साथ अपने इंटीमेट से चर्चा में आई ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को साल 2023 में नेशनल क्रश का टैग मिला था। मगर अब लगता है कि उनकी ये गद्दी 19 साल की प्रतिभा रांटा ने छीन ली है। मल्टी स्टारर सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ में अपने छोटे से रोल से ही लोगों की अटेंशन लूटने वाली प्रतिभा की हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उनको सर्च कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

हीरामंडी के लिए मिल रही तारीफें

इस सीरीज में उन्होंने संजीदा शेख की बेटी का शमा का किरदार निभाया है, जो बाद में अपनी मां की तरह तवायफ बन जाती हैं। प्रतिभा रांटा ने जिस सादगी और दमदार तरीके से संजय लीला भंसाली जैसे दिग्गज फिल्ममेकर ही सीरीज में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। वो अपने आप में ही तारीफ के काबिल है। वैसे इससे पहले एक्ट्रेस ने किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ में भी अपने अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं। दोनों ही बिल्कुल अलग किरदारों को इतने शानदार तरीके से निभाने के बाद ही  प्रतिभा रांटा हर किसी की फेवरेट बन गई हैं और लोग उन्हें नई नेशनल क्रश भी बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर बोरिंग हुआ कपिल शर्मा का शो, ‘हीरामंडी’ एपिसोड की 5 खामियां

 

First published on: May 12, 2024 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.