---विज्ञापन---

Sachin Shroff Wedding: सामने आ गई सचिन श्रॉफ की शादी की फोटो, दुल्हन पर से उठा पर्दा

Sachin Shroff Wedding: तारक मेहता फेम एक्टर सचिन श्रॉफ ने कल धूम-धाम से शादी कर ली है। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर चांदनी के साथ एक निजी समारोह में सात फेरे लिए हैं। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सचिन श्रॉफ ने चांदनी के साथ लिए सात फेरे (Sachin Shroff Wedding) कई […]

sachin shroff wedding
sachin shroff wedding

Sachin Shroff Wedding: तारक मेहता फेम एक्टर सचिन श्रॉफ ने कल धूम-धाम से शादी कर ली है। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर चांदनी के साथ एक निजी समारोह में सात फेरे लिए हैं। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सचिन श्रॉफ ने चांदनी के साथ लिए सात फेरे (Sachin Shroff Wedding)

कई दिनों के सस्पेंस के बाद आखिरकार सचिन श्रॉफ की शादी की न्यूज पर से पर्दा उठ गया। पिछले कई दिनों से उनकी शादी की चर्चाएं हो रही थी लेकिन उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। अब सारे सवालों से छुट्टी मिल गई। सचिन ने चांदनी के साथ कल मुम्बई में ही शादी कर ली है।

वायरल हो रही तस्वीरें (Viral Photos)

शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ सचिन ने मस्टर्ड कलर की लाइट वेटेड शेरवानी पहनी है तो वहीं दूसरी ओर चांदनी ने ब्लू और मस्टर्ड कलर का बेहद ही खूसरूरत लहंगा कैरी किया हुआ है। कपल ने एक-दूसरे के साथ मैचिंग करते हुए ड्रेस का सैलेक्शन किया है। दोनों एक दूसरे को काफी कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 से निकलकर अर्चना गौतम का हुआ बुरा हाल, चेहरा देख फैंस के उड़ गए होश

कई स्टार्स ने की शादी में शिरकत

बता दें कि शादी में टीवी जगत के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारें दिखाए दिए। टीवी के बेहद ही पॉपुलर ‘शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC)  की पूरी टीम के साथ-साथ सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) की स्टार कास्ट भी शादी में दिखाई दी। वायरल फोटोज में सभी स्टार्स कपल के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पहली शादी से ले चुके हैं तलाक

बता दें कि 42 साल की उम्र में सचिन श्रॉफ की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस जूही परमार से हुई थी। दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि 2018 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया था। जूही अपनी बेटी के साथ रहती हैं। वहीं सचिन ने अपनी जिंदगी की एक और पारी की शुरुआत चांदनी के साथ करने का फैसला लिया।

First published on: Feb 26, 2023 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.