---विज्ञापन---

Tiger 3 का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ जारी, Katrina-Salman का स्वैग देख झूम उठे फैंस

Leke Prabhu Ka Naam Song Out: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ (Leke Prabhu Ka Naam) आज यानी 23 अक्टूबर (Tiger 3 Song Out) को जारी कर दिया गया है। दर्शकों को एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की आइकॉनिक जोड़ी देखने को […]

Tiger 3 song Leke Prabhu Ka Naam

Leke Prabhu Ka Naam Song Out: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ (Leke Prabhu Ka Naam) आज यानी 23 अक्टूबर (Tiger 3 Song Out) को जारी कर दिया गया है। दर्शकों को एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की आइकॉनिक जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर भाईजान के फैंस के बीच पहले से ही काफी बज बना हुआ है। ‘टाइगर 3’ के पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ को सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें-Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret, सुनकर आपको भी आ जाएगी शर्म

एक मिलियन से ज्यादा व्यूज

फिल्म के इस गाने को सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। गाने के वीडियो में जोया और टाइगर अपना स्वैग दिखते नजर आ रहे हैं। टाइगर 3 के इस शानदार गाने को एक घंटे के अंदर ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर जारी हुआ था। बता दें कि ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।

यह भी पढ़ें- दोस्ती से शुरू हुई Akash और Shloka की लव स्टोरी, ऐसे पहुंची मंडप तक बात

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। भाईजान के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टाइगर 3 12 नवंबर दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Prabhas Birthday: अगर चाचा नहीं करते ये काम तो आज प्रभास नहीं होते इतने बड़े सुपरस्टार, रातों-रात चमकी किस्मत

First published on: Oct 23, 2023 11:42 AM