---विज्ञापन---

IPL अवैध स्ट्रीमिंग में क्यों उछला Tamanna Bhatia का नाम? इस मामले में संजय दत्त बादशाह के नाम भी शामिल

Tamanna Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर  IPL  2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में समन भेजा है।

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia: फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) की परेशानी में फंस गई हैं। जी हां, आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में उनका नाम आ रहा है। महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर IPL  2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलावा भेजा है। बता दें कि इससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा। अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के समन मिला है। इससे पहले एक्टर संजय दत्त को इस केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

जानें क्या है पूरा मामला?

ये तो सभी को पता है कि आईपीएल को लेकर बच्चा हो या बड़ा सभी में एक अलग लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। दर्शक इसे हर बार पसंद करते हैं और अच्छा रिस्पॉन्स भी देते हैं। ऐसे में आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के कारण रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को भारी नुकसान हुआ था।

संजय दत्त को भी किया था तलब

तमन्ना भाटिया को जिस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है वो आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला है। ये केस पहले ही दिल्ली के उच्च न्यायालय में चल रहा है। अब इस केस में फिल्मी सेलेब्स का नाम भी सामने आ रहा है। जहां पहले संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वो भारत में न होने की वजह से पेश नहीं हो पाए थे। हालांकि उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए अगली तारीख की मांग की थी।

हजारों करोड़ों में थी डील

बता दें कि साल 2022 में वायकॉम 18 ने 2023 से 2027 तक के आईपीएल के डिजिटल राइट्स खरीद लिए थे। द क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार, ये डील कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि पूरे 23 हजार 7 सौ 58 करोड़ रुपये की थी। वहीं नेटवर्क ने WPL के लिए भी ग्लोबल मीडिया राइट्स 951 करोड़ के साथ खरीदे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Amol Parashar? जिन्हें गुपचुप डेट कर रहीं Konkona Sen Sharma

First published on: Apr 25, 2024 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.