---विज्ञापन---

कौन हैं Amol Parashar? जिन्हें गुपचुप डेट कर रहीं Konkona Sen Sharma

Konkona Sen Sharma Dating Rumor: कोंकणा सेन शर्मा इन दिनों अपने डेटिंग रुमर्स को लेकर खबरों में बनी हुई हैं, वहीं एक्स हसबैंड रणवीर शौरी ने भी इसे कंफर्म कर दिया है।

Konkona Sen Sharma

Konkona Sen Sharma Dating Rumor:  बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की किलर सूप को देख लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए। वहीं अब एक बार फिर से अभिनेत्री अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां गॉसिप के गलियारों में खबरें हैं कि कोंकणा की लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है। हालांकि साल 2010 में एक्ट्रेस ने रणवीर शौरी  (Ranvir Shorey) से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने किलर लुक से अमोल पाराशर (Amol Parashar) को अपना आशिक बना चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन हैं अमोल पाराशर जो कोंकणा के प्यार में कैद हैं।

कौन हैं अमोल पाराशर?

कोंकणा सेन शर्मा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने डेटिंग रुमर्स को लेकर खबरों का हिस्सा बन गई हैं। एक्ट्रेस का नाम अमोल पाराशर के साथ जोड़ा जा रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन हैं अमोल पाराशार। बता दें कि अमोल पाराशर भी फेमस एक्टर हैं जो ‘सरदार ऊधम’ में शहीद भगत सिंह का किरदार निभा चुके हैं। वहीं अमोल ने मूवी ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में कोंकणा सेन के साथ भी स्क्रीन शेयर की है। हालांकि वो लाइमलाइट से थोड़े दूर ही रहते हैं।

Konkona Sen Sharma

एक्स हसबैंड ने किया कंफर्म

कोंकणा सेन शर्मा के एक्स हसबैंड रणवीर शौरी ने एक्ट्रेस के अफेयर की रुमर्स को कहीं न कहीं हरी झंडी दिखा दी है। हाल ही में एक्स हैंडल पर शौरी ने एक ट्वीट किया जिसने सनसनी मचा दी है। रणवीर ने इस हिंट से कंफर्म सा हो गया है कि अमोल और कोंकणा के बीच कुछ चल रहा है। वहीं अब लोग भी इस खबर को सुन हैरान हैं कि वो दोनों सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं।

रणवीर ने क्या ट्वीट किया?

रणवीर शौरी ने एक्स हैंडल पर एक एक पैरोडी अकाउंट के जरिए ट्वीट किया कि कोंकणा सेन शर्मा ने मोदी भक्त रणवीर शौरी को छोड़कर सेक्युलर अमोल पाराशर को डेट करना शुरू किया है, जो अच्छा फैसला है। रणवीर ने भी इस ट्वीट पर रीट्वीट कर लिखा- ‘मैं इससे सहमत हूं।’ वहीं इस कमेंट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- यह किसी की पर्सनल लाइफ है इसमें बोलना ठीक नहीं है। दूसरे ने लिखा- कोई इन्हें समझाओ की पीएम ही नहीं पब्लिक भी पैनिक कर गई है। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘धार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं…’

First published on: Apr 25, 2024 10:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.