---विज्ञापन---

Gurucharan Singh के गुमशुदा होने की खबरों पर ‘तारक मेहता..’ के को-स्टार्स ने तोड़ी चुप्पी, बताया डिप्रेशन का सच

Gurucharan Singh Missing: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह 7 दिनों से लापता है और अब उनके को-स्टार्स ने रिएक्शन दे रहे हैं और उनको एक्टर के गायब होने की खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Missing : टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई साल से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। मगर इन दिनों सीरियल में रोशन सोढ़ी सिंह यानी गुरुचरण सिंह खबरों में बने हुए हैं। वो पिछले 7 दिनों से लापता है, वो 22 अप्रैल को मुंबई से निकले थे। मगर ना तो वो मुंबई और ना ही दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे। अब उनके लापता होने पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके साथ काम करने वाले को-स्टार के रिएक्शन सामने आए।

डिप्रेशन और आर्थिक तंगी से थे परेशान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये माना जा रहा है कि गुरुचरण सिंह की जल्दी शादी करने वाले थे, लेकिन इस बीच वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे हैं। इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि वो डिप्रेशन में भी थे। ऐसे में उनके यूं अचानक गायब होने से कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं। एक्टर के परिवार ने उनकी लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

डिप्रेशन पर ऑनस्क्रीन बेटे का रिएक्शन

गुरुचरण सिंह के गायब होने की खबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके बेटे का रोल प्ले करने वाले समय शाह का रिएक्शन सामने आया है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में समय ने बताया कि करीब 4 से 5 महीने पहले जब उनकी गुरुचरण से बात हुई तो वो बिल्कुल नार्मल लग रहे थे। एक्टर ने कहा कि उनके लिए ये बहुत चौंकाने वाली बात है कि वो डिप्रेशन में थे, हालांकि किसी के दिमाग में क्या चल रहा है, इसके बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वो प्रार्थना कर रहे है कि वो जहां भी वो बस सही सलामत हो।

मोनिका भदौरिया ने बताया दुखद

गुरुचरण सिंह के लापता होने पर उनकी को-स्टार मोनिका भदोरिया का रिएक्शन भी सामने आया है। शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने इंडिया फोरम से बात की और कहा कि उन्होंने इस खबर के बारे में सुना और यह दुखद है। उन्होंने बताया कि वो उनके संपर्क में थी लेकिन टीएमकेओसी टीम के साथ उनके पेमेंट रिलेटेड मसले सुलझने के बाद से उन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Panchayat season 3 की रिलीज डेट? Prime Video ने मजेदार वीडियो में दिया हिंट

First published on: Apr 29, 2024 08:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.