---विज्ञापन---

Bridgerton Season 3 की पेनेलोप बोली, कैमरे के आगे कपड़े उतारने से बढ़ा कॉन्फिडेंस

Nextflix Bridgerton Season 3 Nicola Coughlan talk about Intimate Scene: चलिए जानें, ब्रिजर्टन सीजन 3 की एक्ट्रेस निकोला ने क्यों कहा कि वह कपड़े उतारने वाले सीन के बाद बेहद कॉन्फिडेंस महसूस कर रही थीं।

Nextflix Bridgerton Season 3 Nicola Coughlan talk about Intimate Scene
Nextflix Bridgerton Season 3 Nicola Coughlan talk about Intimate Scene

Nextflix Bridgerton Season 3 Nicola Coughlan talk about Intimate Scene: नेटफ्लिक्स पर 16 मई को ब्रिजर्टन सीजन 3 का पहला पार्ट रिलीज हुआ है। ब्रिजर्टन पिछले कई दिनों से काफी चर्चा में है क्योंकि इस बार पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) और कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। यह दोनों ही ना सिर्फ तीसरे सीजन में रोमांस करते नजर आएंगे बल्कि कई इंटीमेट सींस में भी दिखेंगे। चलिए जानते हैं, अपने इंटीमेट सींस के बारे में पेनेलोप का क्या कहना है।

दोस्त के साथ रोमांस का अलग है मजा

हाल ही में पेनेलोप फेदरिंगटन का किरदार निभाने वाली निकोला कफलान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ब्रिजर्टन 3 में ना सिर्फ इंटीमेट सींस दिए हैं बल्कि कुछ जगहों पर वे काफी हद तक बिना कपड़ों के भी हैं। 37 वर्षीय निकोला का कहना है कि दोस्त के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने का अलग ही मजा है क्योंकि उनका दोस्त ल्यूक न्यूटन जो कि कॉलिन का किरदार निभा रहा है, वह सीरीज में भी इनका करीबी दोस्त बना है।

कपड़े उतारने का आईडिया दिया मैंने

अपने इंटीमेट सीन के बारे में निकोला ने बताया कि ब्रिजर्टन 3 में एक सीन ऐसा भी है, जहां मैं काफी हद तक बिना कपड़ों के दिखाई दूंगी। उन्होंने बताया कि कैमरे के आगे कपड़े उतारने का आईडिया मेरा था और यह मेरी ही चॉइस थी। कैमरे के आगे कपड़े उतारने के बारे में, उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि सब भ*ड़ में जाएं जो उनको बॉडी शेमिंग के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं। निकोला ने बताया कि कैमरे के आगे कपड़े उतारकर मुझे बेहद अमेजिंग और पॉवरफुल महसूस हो रहा था। उन्होंने कहा कि मैं बाद में यह सीन देखकर खुद पर गर्व महसूस कर रही थी। उन्होंने ये भी कहा कि, ऐसा करके मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया था।

सेक्स सीन था फेवरेट पार्ट

निकोला ने यह भी बताया कि इस सीजन में सेक्स सीन करना उनका फेवरेट पार्ट था। उसको फिल्माने के दौरान उन्होंने बहुत एन्जॉय किया। उन्होंने बताया कि बेशक, लाखों लोग इस शो को देखेंगे और यह किसी के लिए भी डरावना हो सकता है। लेकिन मैं खासतौर पर सेक्स सीन को एंजॉय कर रही थी। ल्यूक और मैं कैमरे के आगे बेहद कंफर्टेबल थे। हम दोनों एक-दूसरे के साथ फिजिकली कंफर्टेबल थे। इसीलिए यह बहुत ही बेहतरीन सीन शूट हुआ है।

एक जगह पर जहां उनके कपड़ों को उतारा जा रहा है, इस पर भी उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि वाउ! ऐसा सच में ऐसा हो रहा है। निकोला ने बताया कि वे मौज मस्ती करते हुए यह सारे सींस कर पाईं।

बताते चलें, ब्रिजर्टन सीजन 3 दो पार्ट में आएगा। इसका दूसरा पार्ट 16 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

 

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी की हमशक्ल Gori Nagori, डांस से स्टेज पर लगाई आग, ढ़ाई करोड़ लोग हुए दीवाने 

First published on: May 16, 2024 09:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.