---विज्ञापन---

दिव्या खोसला संग तलाक की अफवाहों पर पति भूषण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया सरनेम हटाने का सच

Divya Khosla-Bhushan Kumar: दिव्या खोसला और भूषण कुमार के तलाक की अफवाहों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब पहली बार टी-सीरीज मालिक ने खुद एक्ट्रेस के अपने नाम से सरनेम हटाने और तलाक की खबरों पर खुलकर बात की। इस दौरान वो अपनी फिल्म श्रीकांत का प्रमोशन कर रहे हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 5, 2024 17:54
Share :
Bhushan Kumar-Divya Khosla

Divya Khosla-Bhushan Kumar: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। भूषण कुमार अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं और इन दोनों वो राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में लोगों से इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ समय पहले दिव्या के अचानक से अपने नाम से कुमार सरनेम हटाने से कोहराम मच गया था। उनके सरनेम हटाते ही ऐसी खबरें फैमने लगी थीं कि वो दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। दिव्या संग तलाक की अफवाहों पर हाल ही में जब भूषण से सवाल पूछा गया तो उन्होंने पहले तो इस पर बात करने से इंकार कर दिया। मगर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, जैसा आप लोग सोच रहे हैं। उन्होंने सिर्फ ज्योतिषीय वजह से सिर्फ सरनेम हटाया है और वो इन सब बातों में विश्वास करती है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के वक्त पति से तलाक लेने वाली Malvika Sitlani कौन? बताई अलग होने की वजह

 

First published on: May 16, 2024 08:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.