---विज्ञापन---

सपना चौधरी की हमशक्ल Gori Nagori, डांस से स्टेज पर लगाई आग, लाखों लोग हुए दीवाने

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Caopycat Gori Nagori: जानें, कौन है ये हरियाणवी डांसर जो हू-ब-हू ना सिर्फ सपना चौधरी की कॉपीकैट लगती हैं बल्कि उनकी तरह ही नाचती हुई भी नजर आ रही हैं।

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Caopycat Gori Nagori
Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Caopycat Gori Nagori

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Caopycat Gori Nagori: हरियाणवी डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि सपना की शोहरत देखकर हरियाणा की कई ओर हसीनाएं अब उन्हीं के पदचिन्हों पर चलने लगी हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी ही हरियाणवी डांसर से मिलवाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ दिखने में सपना चौधरी की तरह लगती हैं बल्कि वह डांस भी उन्हीं की तरह करती हैं और एक स्टेज शो में तो उन्होंने ऐसा लाजवाब डांस किया कि उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चलिए जानते हैं, कौन है यह हरियाणवी डांसर।

कौन है यह हरियाणवी डांसर

यह आर्टिस्ट कोई और नहीं बल्कि गोरी नागोरी हैं जो कि सपना चौधरी की तरह ही स्टेज डांस करती हैं और वह भी कई म्यूजिक एल्बम्स में दिखाई दे चुकी हैं।

6 लाख लोगों को किया दीवाना

गोरी नागोरी का 2023 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था जो कि इतना वायरल हुआ कि उसे अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को टी-सीरिज हरियाणवी ने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

गौरी इस वीडियो में ‘Bagdo ne Mare Thumke’ हरियाणवी गाने पर नाचती हुईं नजर आ रही हैं। उनके इस गाने को देखने के बाद 28 हजार लोगों ने लाइक भी किया । वीडियो में लोग उनके डांस का खूब लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं।

दिखती हैं सपना की हमशक्ल

दिलचस्प बात ये है कि हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी, सपना चौधरी की तरह ही दिखती हैं और उन्हीं की तरह पटियाला सूट और अन्य आउटफिट पहन नाचती हुईं नजर आ रही हैं। आपको बता दें, उनके डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे बिल्कुल सपना चौधरी की कॉपी कैट हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी फिल्म के बजट जितना बेटी की शादी में खर्च करेंगे अनुराग कश्यप, बेटी ने किया कन्फर्म!

First published on: May 16, 2024 07:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.