---विज्ञापन---

TRP Report Week 19: अनुपमा समेत 5 शोज का क्या है हाल? आ गई इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट

TRP Report Week 19: हर हफ्ते टीवी शोज की एक टीआरपी रिपोर्ट आती है, जिसमें पता चलता है कि किस शो को लोगों ने पसंद किया है। इस हफ्ते की रिपोर्ट आ गई है, चलिए जानते है कि किस शो ने बाजी मारी है और कौन पीछे रह गया है।

TRP Report
TRP Report

TRP Report Week 19: छोटे पर्दे के सीरियल्स को देखने को वाले लोगों को हर हफ्ते आने वाली BARC टीआरपी रिपोर्ट का भी बेसब्री से इंतजार रहता है। इस रिपोर्ट में उन टॉप 5 शोज के नाम का खुलासा होता है, जो इस हफ्ते लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरते हैं। एक बार फिर स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा ने टीआरपी रिपोर्ट में झंडे गाड़ दिए हैं। जी हां, एक बार इस हफ्ते रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा की कहानी ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है और लोगों ने शो को टीआरपी रेटिंग में टॉप पर पहुंचा दिया है। इसके अलावा गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

क्या कहती है TRP रिपोर्ट 

इस हफ्ते ‘अनुपमा’ पहले पायदान पर है और दूसरे नबंर पर सीरियल झनक ने अपनी जगह बनाई है। इतना ही नहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ और  उड़ने की आशा इन सभी शोज ने टीआरपी रिपोर्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। सीरियल में में आने वाले टर्निंग प्वाइंट और शोज में आने वाले ट्विस्ट लोगों को बहुत पसंद आते हैं। कहानियों में आने वाले बदलाव पर ही शोज की BARC टीआरपी रेटिंग टिकी होती है। चलिए बताते हैं कि इस बार कौन किस पायदान में अपनी जगह बना पाया है।

टॉप पर है अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इस यह शो हर हफ्ते ही टॉप पर रहता है। इस हफ्ते भी शो 2.3 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर है और लोगों को अनु का शेफ की ट्रॉफी जीतने का ट्विस्ट बहुत पसंद आया है। देखा जाए तो आजकल हर घर में ही अनुपमा देखने वाले मौजूद हैं और वो शो की कहानी में बहुत दिलचस्प भी लेते हैं।

झनक 

अनुपमा के बाद अगर किसी शो को लोगों ने प्यार दिया है, तो वो झनक है। दूसरे नंबर पर मौजूद झनक को 1. 9 रेटिंग मिली है।  वैसे तो इस सीरियल को शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं बीता है, लेकिन इसके लीड स्टार्स की एक्टिंग ने इसे लोगों का पसंदीदा बना दिया है। शो में हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा अहम रोल निभा रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोगों को खूब प्यार दे रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का लंबा समय से चला आ रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को भी वैसे तो रेटिंग 1.9 ही मिली है, मगर शो की कहानी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है। अभीरा और अरमान को अलग करने से लेकर रूही उसकी शादी का ट्रैक लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है। इस वजह से शो जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

गुम है किसी के प्यार में

एक समय ऐसा हुआ करता था, ‘जब गुम है किसी के प्यार में’ ‘अनुपमा’ को पछाड़कर नंबर वन पॉजिशन पर बना होता था। मगर अब शो की कहानी लोगों को उतनी अच्छी नहीं लग रही है और इसका असर टीआरपी रेटिंग पर भी पड़ रहा है। 1.9 रेटिंग के साथ ये शो इस वीक चौथे पायदान पर बना हुआ है।

उड़ने की आशा

कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर ‘उड़ने की आशा’ 1.5 रेटिंग के साथ पांचवे नबंर पर आ गया है। इसके अलावा कलर्स का शिव-शक्ति को भी इतनी ही रेटिंग बनी हुई है और वो छटे नबंर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के वक्त पति से तलाक लेने वाली Malvika Sitlani कौन? बताई अलग होने की वजह

 

First published on: May 16, 2024 08:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.