---विज्ञापन---

दोबारा प्रेग्नेंट हैं Dipika Kakar? दूसरे बेबी पर खुलकर बोले Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar Second Pregnancy: दीपिका कक्कड़ की दूसरी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच व्लॉग में शोएब इब्राहिम ने सेकंड बेबी पर खुलकर बात की।

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim
image credit: e24 edit Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar Second Pregnancy: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं और दोनों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस भी हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। दोनों अपने व्लॉग्स के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट देते हैं। पिछले कुछ समय से दीपिका की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर गॉसिप फिल्मी गलियारों में छाई हुई है और अब शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में ‘सेकंड बेबी’ के बारे में बात करते दिखे हैं।

क्या दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़ ?

दरअसल, जब शोएब ‘झलक दिखला जा’ की शूटिंग कर रहे थे, तब से दीपिका कक्कड़ की दोबारा प्रेग्नेंसी रूमर्स की खबरें तेज हो गई हैं। उस दौरान एक बार दीपिका को अपने बेटे रूहान और शोएब के साथ ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर स्पॉट किया गया था। तब दीपिका के टमी पर हर किसी की नजरें ठहर गई थीं। हाल ही में ईद की शॉपिग के टाइम भी दीपिका के बेबी बंप ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। हालांकि कपल का कहना है कि दीपिका मां नहीं बनने वाली हैं, वो पोस्ट प्रेग्नेंसी की वजह से मोटी हो गई हैं।

दूसरे बच्चे पर बोले शोएब इब्राहिम

अपने लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका और शोएब अपने बेटे रूहान के हेल्थ अपडेट को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान शोएब ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद फिर से दीपिका की प्रेग्नेंसी को हवा मिल गई है। इस दौरान शोएब ने कहा कि उन्होंने रूहान की हेल्थ को लेकर डॉक्टरों से बात की है और उन्होंने बताया है कि छोटे बच्चों के साथ ऐसा होता रहता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शोएब ने कहा, ‘डॉक्टर बोले है कि ऐसा होता है, तो अब पता है बच्चों को ऐसा होता है। अब इंशाल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बेबी होता है, तो हमें पता है कि एक टाइम ऐसा आता है, जहां पे ऐसी भी चीज होती है।’

शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बना कपल

बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने अपने पहले बच्चे रूहान का 21 जून 2023 को दुनिया में स्वागत किया था। शादी के 5 साल बाद कपल पैरेंट्स बने हैं और दीपिका पूरा समय अपने बेटे के साथ ही रहती हैं। रूहान के साथ सोशल मीडिया पर कपल अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं और फैंस उन पर दिल खोलकर प्यार भी बरसाते हैं। ईद के मौके पर भी शोएब-दीपिका ने नन्हे रूहान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे सिंगर और म्यूजिशियन, 90 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

First published on: Apr 16, 2024 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.