---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill ने वेस्टर्न Outfits पहन गिराई बिजलियां, किलर लुक्स पर दिल हार बैठे लोग

Shehnaaz Gill western outfits: बिग बॉस से अपनी खास पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस हाउस में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर […]

Shehnaaz Gill western outfits
pic credit: instagram

Shehnaaz Gill western outfits: बिग बॉस से अपनी खास पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस हाउस में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हुई शहनाज ने शो के बाद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया। फिट होने के साथ-साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड भी हो गई है और आए दिन अपने बोल्डनेस से लोगों को अपना कायल करती हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ खास वेस्टर्न आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty के लुक्स को देख आप भी कहेंगे- क्या बात, देखें उनका शानदार अंदाज

ब्लू ड्रेस में शहनाज (Shehnaaz Gill western outfits)

ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में शहनाज गिल काफी हॉट लग रहीं थी। ये ड्रेस ऑफ शोल्डर थी। जिसकी वजह से शहनाज इसमें काफी बोल्ड लग रहीं थीं। शहनाज के मैकअप ने भी उनके इस लुक में चार चांद लगा दिए थे। इस ड्रेस के साथ उनकी पिंक कलर की हील्स भी काफी जच रही थी।

व्हाइट वनपीस में शहनाज (Shehnaaz Gill western outfits)

व्हाइट कलर की वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस में शहनाज काफी ग्लैमरस लग रही हैं और उनकी मैंचिंग हील, मेकअप सब उनके लुक की खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं। इस लुक में शहनाज गिल काफी हॉट लग रही है जिस पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

रेड ड्रेस में शहनाज (Shehnaaz Gill western outfits)

वेस्टर्न ड्रेस में शहनाज का कर्वी फिगर काफी अच्छा लगता है और रेड ड्रेस में फोटोज शेयर करके तो एक्ट्रेस इंटरनेट का तापमान ही बढ़ा दिया था। रेड कलर की बैक स्ट्रेप ड्रेस में उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थें।

येलो बैकलेस ड्रेस (Shehnaaz Gill western outfits)

शहनाज गिल ने कुछ दिन पहले ही येलो कलर की बैकलेस ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी अच्छी लग रही थी। उस ड्रेस में शहनाज ने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज भी दिए थे, उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

First published on: Oct 10, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.