---विज्ञापन---

Shilpa Shetty के लुक्स को देख आप भी कहेंगे- क्या बात, देखें उनका शानदार अंदाज

Shilpa Shetty Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शिल्पा उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। एक्ट्रेस को हिंदी सिनेमा की ‘फिटनेस क्वीन’ भी कहा जाता है। वहीं शिल्पा की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है, और […]

Shilpa Shetty Look, Sukhee
Image Credit : Instagram

Shilpa Shetty Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शिल्पा उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। एक्ट्रेस को हिंदी सिनेमा की ‘फिटनेस क्वीन’ भी कहा जाता है। वहीं शिल्पा की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है, और लोग उनके स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं और लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है।

पिंक साड़ी में लगा ग्लैमर का तड़का

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस फोटो में पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो इसमें बेहद हसीन लग रही है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने काफी यूनिक ब्लाउज पहना है जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। ऐसे स्टाइल की साड़ी आप भी पहन सकती हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Badass Ravi Kumar’ से स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे Himesh Reshammiya, यूजर्स बोले- ‘जवान मूवी का रिकॉर्ड खतरे में है’

इस ड्रेस में दिखा रॉयल लुक (Shilpa Shetty Look)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये रॉयल लुक बेहद शानदार लग रहा है। एक्ट्रेस ने इतने स्टाइल से इस लहंगे को पहना है जिसमें वो कातिल लग रही हैं और अपने लहंगे को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस लुक को आप किसी शानदार पार्टी में पहनकर जा सकती हैं।

सोशल मीडिया पर छाया लुक (Shilpa Shetty Look)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये लुक इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। इस ब्लैक कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ शिल्पा ने अपने बालों को खुला रखा है और उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक भी लगाई हुई जो उनकी खूबसूरती में और चार चांद लगा रहे है।

इस ड्रेस ने लूटा दिल (Shilpa Shetty Look)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रेड एंड पिंक इंडोवेस्टर्न साड़ी में कमाल की लग रही हैं। इस साड़ी में जबरदस्त काम देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। वहीं एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और साड़ी के साथ मैचिंग पिंक कलर की हील्स पहनी हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

शिल्पा इस ड्रेस में लगीं हसीन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस तस्वीर में खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज करती हुई नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर भी कमल का नजर आ रहा है जिसे देखकर लोग उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Sep 22, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.