---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill ने दिखाई क्लीवेज तो नेटिजन्स ने याद दिलाए संस्कार, बोले- मत बनो उर्फी जावेद

Shehnaaz Gill latest Post: शहनाज गिल की लेटेस्ट पोस्ट को देखकर नेटिजन्स आग बबूला हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस क्लीवेज फ्लान्ट करती दिख रही हैं। उनकी फोटोज को देखने के बाद ही यूजर्स उन्हें उर्फी नहीं बनने की सलाह दे रहे हैं।

Shehnaaz Gill black outfit
Shehnaaz Gill black outfit

Shehnaaz Gill latest Post: बिग बॉस 13 में अपने चुलबुले अंदाज से घर-घर में पहचान बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। शहनाज गिल अब पहले से काफी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती दिखाई देती हैं। शहनाज गिल की लेटेस्ट पोस्ट एक बार फिर उन्हें चर्चा में ले आई है, जिसमें एक्ट्रेस की ड्रेस देखकर नेटिजन्स उन्हें उर्फी जावेद नहीं बनने की सलाह दे रहे हैं।

शहनाज गिल की लेटेस्ट पोस्ट

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है। इन फोटोज में शहनाज ने ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहन रखी है, जिसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। बिग बॉस में शहनाज की सादगी ने लोगों को अपना दीवाना बनाया था, मगर जब से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी ड्रेसिंग सेंस में काफी चेंज हो गया है और वो धीरे-धीरे बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आती हैं।

 यूजर्स को नहीं भाया लुक

 शहनाज गिल की लेटेस्ट पोस्ट में उनका ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास रास नहीं आया है। शहनाज के फैंस तो हमेशा ही उनकी तारीफ करते हैं, लेकिन इस तरह के कपड़ों में उन्हें देखकर फैंस खफा हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘जब स्किल्स और टैलेंट की कदर न हो तो तब कंटेंट देखना शुरू कर दो।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘शहनाज ऐसे कपड़े मत पहनो प्लीज’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अगर कोई इंसान सेलिब्रिटी बनता है तो क्या यह सब पहनना जरूरी है या फिर सब बिना पहने सेलेब्रिटी नहीं बन सकता?’ तो एक दूसरे यूजर ने बोला, ‘मुझे तो लगा था संस्कारी हो।’ एक ने बोला, ‘शहनाज आप प्लीज उर्फी जावेद मत बनो।’

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट 

पंजाबी सिंगर और एक्टर शहनाज गिल अब बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी हैं। फिल्मों के अलावा शहनाज कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं और उनके गाने लोगों को बहुत पसंद भी आते हैं। हालांकि अभी तक शहनाज ने किसी भी मूवी में सोलो लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले नहीं किया है। महर सपोर्टिंग रोल में भी अपनी एक्टिंग का जादू शहनाज जरूर फैंस पर चला चुकी हैं। फिल्मों से ज्यादा शहनाज गिल अब अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Kundali Bhagya की मशहूर एक्ट्रेस हुईं प्रेगनेंट, एकता कपूर के शो को जल्द कहेंगी अलविदा!

First published on: Apr 20, 2024 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.