---विज्ञापन---

बद्रीनाथ धाम पहुंची ‘बिग बॉस’ फेम Shehnaaz Gill, मंदिर परिसर से फोटो आई सामने

Shehnaaz Gill in Badrinath Dham: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

Shehnaaz Kaur Gill in Badrinath Dham
pic credit : google

Shehnaaz Gill in Badrinath Dham: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। शहनाज बीते दिनों पहाड़ों की सैर पर निकली थीं। अब एक्ट्रेस बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) दर्शन को पहुंची। श्री बदरीनाथ नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। जहां से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पर्दे पर सलमान का टशन, हॉल में फैंस का जश्न, खौफनाक मंजर देख डर गए यूजर्स

शहनाज ने किए बदरीनाथ धाम के दर्शन (Shehnaaz Gill in Badrinath Dham)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन किए हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वो मंदिर के सामने नीली जैकेट, टोपी और मफलर पहने दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के पीछे काफी सारे लोग भी नजर आ रहे हैं और शहनाज ने चेहरे पर एक शांति और हल्की सी स्माइल देखने को मिल रही है।

पहाड़ों की सैर पर शहनाज (Shehnaaz Gill in Badrinath Dham)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बीते दिनों ही उत्तराखंड की सैर पर निकली हैं। जहां सो वो लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। शहनाज ने उत्तराखंड के चमोली जिले से अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। उसमें वो ब्लैक ड्रेस में हंसते हुए भागती दिखाई दे रही हैं। तो एक दूसरी वीडियो में वो पहाड़ी खाना खाते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ फोटोज भी पहाड़ के साथ फैंस को दिखाई थीं।

बोल्ड हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill in Badrinath Dham)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहले सूट सलवार पहने नजर आती थीं। मगर  पिछले कुछ समय से वो अपने स्टाइलिश लुक से भी लोगों पर कहर ढ़ा रही हैं। आए दिन वो अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं जिन पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। साड़ी में शहनाज की सादगी ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है और लोग उनकी इसी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Nov 13, 2023 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.