---विज्ञापन---

Kundali Bhagya की मशहूर एक्ट्रेस हुईं प्रेगनेंट, एकता कपूर के शो को जल्द कहेंगी अलविदा!

Sana Sayyad Pregnancy: खबरें है कि कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस सना सैयद जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली है। कहा जा रहा है कि वो शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के चलते वो एकता कपूर को छोड़ने वाली हैं। हालांकि अभी एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस नहीं की है।

Sana Sayyad
Sana Sayyad

Sana Sayyad Pregnancy: बॉलीवुड से लेकर शोबिज की कई फेमस हसीनाओं के घर साल 2024 में किलकारियां गूंजने वाली हैं। आज ही टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की हैं और अब खबरें है कि ‘कुंडली भाग्य’ में पलकी का किरदार निभाने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस सना सैयद (Sana Sayyad) भी मां बनने वाली हैं। सना सैयद छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं, उन्होंने कई टीवी सीरियल और शोज में काम किया है। सना को स्टार प्लस के ‘दिव्य-दृष्टि’ शो ने घर-घर में पहचान दिलाई थी।

प्रेग्नेंट हैं सना सैयद !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सना सैयद (Sana Sayyad) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सना सैयद और उनके हस्बैंड इमाद शामसी  की शादी को 3 साल हो चुके हैं। अब 3 साल बाद दोनों अपने परिवार को आगे बढ़ाने जा रहे हैं, हालांकि अभी तक कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट नहीं की है। सना की मां बनने की गुडन्यूज सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं।

शो छोड़ने वाली हैं सना 

इन दिनों वो जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आ रही हैं। मगर अब ऐसी खबरें है कि सना अपनी प्रेग्नेंसी के चलते जल्द ही एकता कपूर के शो को अलविदा कहने वाली हैं। मगर अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ‘कुंडली भाग्य’  में सना सैयद और पारस कलनावत की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

कब रचाई थी रचाई

शोबिज की दुनिया में एक्ट्रेस सना सैयद (Sana Sayyad) की शादी के खूब चर्चे हुए थे। सना ने साल 2021 में अपने बॉयफ्रेंड इमाद शामसी संग निकाह किया था। उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी। ‘लॉकटाउन की लव स्टोरी’, ‘स्पाई बहू’, ‘परिणीति’ ‘दिव्य-दृष्टि’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे तमाम टीवी शोज में सना ने काम किया है। ‘दिव्य-दृष्टि’ में सना को लोगों ने दृष्टि के किरदार में बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें:जाने-माने एक्टर का भयानक एक्सीडेंट, हादसे में नेता की मौत, पुलिस ने दर्ज की FIR

First published on: Apr 18, 2024 07:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.