---विज्ञापन---

फेमस सिंगर के सिर से उठा पिता का साया, बीमारी से हारे जिंदगी की जंग, परिवार में छाया मातम

Shahid Mallya Father Passed Away: सिंगर शाहिद माल्या के पिता सलीम का बीमारी के चलते निधन हो गया है, इस बात की जानकारी उनके परिवार वालों ने दी है।

Salim Passed Away

Shahid Mallya Father Passed Away: मनोरंजन जगत से बुरी खबर आई है जिसे सुन लोग सदमे में हैं। बॉलीवुड के फेमस सिंगर शाहिद माल्या (Shahid Mallya) के पिता सलीम (Salim) का बीमारी के चलते निधन हो गया है। उन्होंने अपनी अंतिम सांस अस्पताल में ली है, इस दुखद खबर की जानकारी सिंगर शाहिद माल्या ने दी है। खबरों के अनुसार सलीम लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिस वजह से वो अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन वो बीमारी के आगे हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए। इस खबर के सामने आते ही उनके परिवार में मातम पसर गया है, वहीं चाहने वाले भी सदमे में हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार आज शाम वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा।

पहले भी मौत से मुंह से वापस आए थे सलीम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद के पिता का मार्च में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। मार्च में वो अपना संतुलन खो बैठे, और गिर पड़े। इस घटना में उन्हें गंभीर चोट आई और उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा।

शाहिद ने खुद ही बताया कि इस घटना के बाद से ही वो उठ नहीं पाए। गिरने की वजह से उनके सिर में चोट लगी और 16 टांके आए। इसके अलावा रीढ़ की हड्डी में भी चोट आई हादसा इतना गंभीर था कि वो सात दिन को होश में नहीं आए।

सलीम भी हैं सिंगर

बेटे शाहिद माल्या की तरह उनके पिता सलीम भी अच्छे सिंगर थे। उन्हें कृष्ण कुमार माल्या के नाम से भी जाना जाता है। सलीम वेटरन गायक मोहम्मद रफी के साथ भी काम कर चुके हैं। ऐसे गायक के जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

शाहिद ने पोस्ट किया इमोशनल पोस्ट

शाहिद अपने पापा के बहुक करीब हैं, सिंगर ने अपने पिता सलीम की मौत की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया साथ में कैप्शन भी लिखा- मेरे पापा चले गए हैं। उनकी मगफिरत की दुआ फरमाइए। आज शाम असर की नमाज के बाद वर्सोवा कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

First published on: Apr 29, 2024 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.