---विज्ञापन---

पहले चढ़ा ‘आपका सुरूर’ फिर ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी संग हुईं बोल्ड, Sonal Chauhan ने माल्या के बेटे संग लड़ाया इश्क

Sonal Chauhan Birthday: आज इमरान हाशमी की जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान का बर्थडे है, वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहीं। आज उनका बर्थडे है तो इस खास दिन पर उनके बारे में कुछ जानते हैं...

Sonal Chauhan

Sonal Chauhan Birthday: ‘चार दिनों का प्यार ओ रब्बा… लंबी जुदाई…. लंबी जुदाई…’ कुछ याद आया इस गाने से। एक ऐसा सलोना सा चेहरा जिसने अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। हम बात कर रहे हैं सोनल चौहान (Sonal Chauhan) की। एक्ट्रेस का जैसा ये गाना है कुछ ऐसा ही उनका करियर भी रहा। जी हां, कभी फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री आज इंडस्ट्री से गायब हैं। हां इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि वो सोशल मीडिया पर अपने लुक से हाय तौबा मचाए रहती हैं। अक्सर अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। इमरान हाशमी की इस हीरोइन की फैन फॉलोइंग भी शानदार है। आज सोनल का बर्थडे है, तो इस खास दिन पर उनके बारे में बात करते हैं और कुछ और नया उनके बारे में जानते हैं।

शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं सोनम

इमरान हाशमी की जन्नत तो आपने देखी ही होगी, फिर उसकी हीरोइन भी याद ही होगी। हां सही समझे वो और कोई नहीं बल्कि सोनल चौहान ही हैं। अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के राजपूत शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अभिनेत्री ने कभी नहीं सोचा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में आएंगी। लेकिन किस्मत में जो होता है वो ही मिलता है, तभी तो पत्रकार की पढ़ाई करने वाली हसीना बन गईं हीरोइन।

मिस वर्ल्ड टूरिज्म का जीता खिताब

सोनल ने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया। उन्होंने साल 2005 में पहली बार मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद अभिनेत्री ने हिमेश रेशमिया की एल्बम ‘आप का सुरूर’ में काम कर अपनी पहचान बनाई। ये गाना हिट हुआ और हर किसी की जुबान पर चढ़ा।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

सोनल ने मास्क कॉम की पढ़ाई की और जर्नलिस्ट बनने का सपना देखा लेकिन एक बार मुंबई के एक रेस्तरा में कुणाल देशमुख की नजर उन पर पड़ी। कुनाल को अपनी फिल्म जन्नत के लिए नए चेहरे की तलाश थी, ऐसे में वो उन्हें भा गई। एक्ट्रेस को एक वीक के अंदर फिल्म के लिए साइन कर लिया। इस मूवी में उनके अपोजिट इमरान हाशमी थे, जिनके साथ सोनल ने जमकर बोल्ड सींस दिए। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये फिल्म उन्हें लक से मिली।

इन फिल्मों में दिखाया अपना हुनर

सोनल ने हालांकि बहुत अधिक फिल्मों में काम नहीं किया नहीं किया है। लेकिन जितनी भी मूवी की उनमें अपनी एक्टिंग से वाहवाही लूटी। अभिनेत्री ने ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘थ्रीडी’, ‘पहला सितारा’, ‘रेनबो’, ‘चेलूवेये निन्ने नोदालु’, ‘3जी’, लीजेंड, ‘पनडागा चेस्को’, ‘शेर’,  ‘साइज जीरो’, ‘इंजी इडुप्पज्गी’, ‘डिक्टेटर’, ‘पलटन’, ‘जैक एंड दिल’, ‘रूलर’, ‘द पावर’, ‘एफ3: फन एंड फ्रस्टेशन’ और ‘द घोस्ट’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो ओटीटी पर भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं।

इन लोगों संग लड़ाया इश्क

एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। उनके इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में छाए रहते थे। सोनल का नाम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी से लेकर नील नितिन मुकेश और सिद्धार्थ माल्या तक के साथ जुड़ चुका है। हालांकि कभी भी एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

First published on: May 16, 2024 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.