---विज्ञापन---

Saumya Tandon Health Update: ‘भाभी जी’ का हुआ ऑपरेशन, जानें अब कैसी हैं ‘गोरी मेम’ की तबीयत

Saumya Tandon Health Update: सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि वो ठीक नहीं हैं, उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई है,आइए जानते हैं कि अब अभिनेत्री की तबीयत कैसी है...

Saumya Tandon

Saumya Tandon Health Update: ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) से घर-घर फेमस हुईं गोरी मेम उर्फी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट ने एक्ट्रेस के फैंस की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है, अभिनेत्री ने खुलासा किया की वो अस्पताल में ए़डमिट थीं, और एक छोटी सी सर्जरी हुई है। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि सर्जरी क्यों और किस चीज की हुई है।

एक्ट्रेस की हुई सर्जरी

सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के हाथ में ड्रिप लगी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सौम्या अस्पताल में भर्ती थीं, और उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अभिनेत्री को क्या परेशानी हुई है।

कैप्शन शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

सौम्या ने अपने हालिया पोस्ट में हाथ में ड्रिप लगी हुई फोटो शेयर की है। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “तस्वीरें हमेशा खूबसूरत नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे।’ आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।” अब लोगों को ये जानने की उत्सुकता है कि आखिर गोरी मेम को हुआ क्या था, और उन्हे अस्पताल क्यों जाना पड़ा।

क्यों छोड़ा था ‘भाबीजी घर पर हैं’

एक्ट्रेस को असली फेम ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम से मिली। हालांकि अब उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। एक पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने खुद बताया कि उन्होंने मेकर्स ने शो न छोड़ने के लिए बहुत से पैसे दिए, साथ ही कहा कि आप इस शो को न छोड़ों। लेकिन पैसा मेरे लिए उतना मायने नहीं रखता। एक्ट्रेस का मानना है कि एक ही जीवन है, और इसमें हमें एक ही चीजें नहीं करनी चाहिए बल्कि अलग अलग चीजें करनी चाहिए।

यही वजह थी कि एक्ट्रेस ने शो को छोड़ दिया ताकि वो कुछ अलग तरह के रोल कर सकें। अब अभिनेत्री के फैन इस बात की प्राथर्ना कर रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही ठीक हो जाएं और फिर से अपनी एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन कर सकें।

यह भी पढ़ें: बागी जिले का लड़का, कर्ली बाल बने मुसीबत

First published on: Apr 29, 2024 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.