---विज्ञापन---

Salman khan: सलमान खान ने किया इन्टेन्स वर्कआउट, फोटो देख दंग रह जाएंगे फैंस

Salman khan: बॉलीवुड के दंबग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वे कोई न कोई पोस्ट जरूर शेयर करते रहते हैं फिर चाहे वह किसी इवेंट से जुड़ी हो, उनकी फिल्म से जुड़ी हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी। भाईजान अपने फैंस को हर वक्त अपडेट रखते हैं। ऐसा […]

Salman khan: बॉलीवुड के दंबग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वे कोई न कोई पोस्ट जरूर शेयर करते रहते हैं फिर चाहे वह किसी इवेंट से जुड़ी हो, उनकी फिल्म से जुड़ी हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी। भाईजान अपने फैंस को हर वक्त अपडेट रखते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है।

शेयर की वर्कआउट की फोटो (Salman khan)

इसी कड़ी में एक बार फिर सलमान ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इस बार उन्होंने अपने वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें एक्टर पसीने से लथ-पथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में एक्टर बेहद ही थके हुए लग रहे हैं और उन्होंने कैप्शन भी कुछ ऐसा ही दिया है। उनको देखकर लग रहा है कि उन्होंने बेहद ही इन्टेन्स वर्कआउट किया है।

सलमान खान ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ‘लव हेटिंग लेग्स डे, हालत खराब’। सलमान की इन फोटोज को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। फोटोज से साफ झलक रहा है कि एक्टर ने बेहद ही इन्टेन्स वर्कआउट किया है। वे सिर से लेकर पैरो तक पसीने से लतपत हैं।

जल्द आ रही है “किसी का भाई किसी की जान”

बतातें चले कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही पूरे चार साल बाद वे बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। खुद सलमान खान के साथ ही साथ फैंस भी उनके नए अवतार को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

मल्टी स्टारर है फिल्म

साथ ही इस फिल्म में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों ने अहम रोल निभाया है। वहीं, फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। वहीं, ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

First published on: Apr 13, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.