---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 हुआ कैंसिल! क्या होस्ट सलमान खान हैं इसके पीछे की वजह?

Bigg Boss OTT 3 CANCELLED: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कैंसिल हो गया है। मेकर्स ने अनाउंसमेंट पोस्ट को भी हटा दिया है, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

salman khan bigg boss ott
कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3!

Bigg Boss OTT 3 CANCELLED: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) के मेकर्स ने हाल ही में शो की अनाउंसमेंट की थी। मगर अब उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है, जिसके बाद नेटिजन्स परेशान हो गए हैं। हर किसी के मन में यही सवास है कि क्या मेकर्स ने अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को कैंसिल कर दिया है।

नहीं आएगा बिग बॉस ओटीटी 3!

दरअसल, 16 अप्रैल को  ‘एंडेमोल इंडिया’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में सलमान खान (SALMAN KHAN) बने हुए थे और उसके साथ ही लिखा हुआ था कि ‘आप बिग बॉस ओटीटी 3 में किसे देखना चाहते हैं?’ इस पोस्ट के सामने आते ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का इंतजार कर रहे फैंस खुशी से झूम उठे थे। मगर अब इस पोस्ट को मेकर्स ने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। ‘द खबरी’ ने एक्स अकाउंट पर इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘यह एंडेमोल द्वारा किया गया एक रैंडम पोस्ट है और किसी भी तरह से बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के आने की पुष्टि नहीं करता है। बिग बॉस ओटीटी 3 की कोई योजना नहीं है। अगर कोई और अपडेट होगा तो हम पोस्ट करेंगे।’

सलमान की वजह से टला सीजन 3?

सलमान खान (SALMAN KHAN) के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कैंसिल होने की खबरें उस वक्त सामने आ रही हैं,  जब भाईजान खुद चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की तड़के सुबह दो शूटर्स ने 5 राउंड फायरिंग की। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इस सुपरस्टार की सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया है। इस बीच मेकर्स के बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के अनाउंसमेंट पोस्ट डिलीट कर दी है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद ही शो को कैंसिल करने का फैसला लिया गया है।

पहले दो सीजन रहे शानदार 

बिग बॉस ओटीटी का पहला और दूसरा सीजन लोगों को बहुत पसंद आया था, दोनों ही सीजन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था। उस सीजन को दिव्या अग्रवाल ने जीता था। हालांकि, दूसरे सीजन में पब्लिक डिमांड पर करण को सलमान खान ने रिप्लेस कर दिया था। दूसरे सीजन के विनर एल्विश यादव बने थे, इस सीजन को पहले सीजन के मुकाबले दर्शकों ने डबल प्यार दिया था।

यह भी पढ़ें: दो बार टूटी शादी, मिस यूनिवर्स की भाभी अकेले बच्चा पालने को मजबूर, जानें हिट शो छोड़ने के पीछे की बड़ी वजह

First published on: Apr 20, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.