---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म, मुनव्वर फारूकी से खास कनेक्शन

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को उसका पहला कंटेस्टेंट मिल गया है, जिसका मुनव्वर से खास कनेक्शन है।

salman khan bigg boss ott 3
image credit: e24 salman khan bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT 3 Update: छोटे पर्दे का सबस चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सलमान खान जल्द ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के साथ वापसी करने वाले हैं। हालांकि, ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि इस साल बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन नहीं आने वाला है, मगर लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, शो का न्यू सीजन आने वाला है और इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है।

जल्द दस्तक देगा सीजन 3 

‘एंडेमोल इंडिया’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर पोस्ट शेयर किया है। पोस्टर में सलमान खान नजर आ रहे हैं और पोस्टर पर लिखा हुआ है कि आप बिग बॉस ओटीटी 3 में किसे देखना चाहते हैं? बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 ने तहलका मचाया था। उस सीजन को एल्विश यादव ने जीता था और उसके बाद से यूट्यूबर आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते है। इतना ही नहीं बिग बॉस 17 की ट्रॉफी भी यूट्यूबर मुनव्वर फारुखी ने अपने नाम की थी। अब फैंस बिग बॉस ओटीटी के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का फर्स्ट कंटेस्टेंट 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ऐलान के साथ ही अब इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं। अब खबर है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को अपना पहला कंफर्म  कंटेस्टेंट मिल गया है। ‘एंडेमोल इंडिया’ की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है और लोगों ने सबसे ज्यादा सदाकत खान को ही शो में देखने की बात कही है। लोगों की डिमांड करने के बाद ही  मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सदाकत खान शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। हालांकि अभी तक उनके नाम को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

कौन है सदाकत खान ?

बता दे कि सदाकत खान बिग बॉस 17 के विनर और यूट्यूबर मुनव्वर फारुखी के करीबी दोस्त हैं और वो एक डिजिटल क्रिएटर भी हैं, जिनके 300K फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी संख्या है। अब देखना होगा कि क्या पब्लिक की डिमांड पर मुनव्वर फारुखी के दोस्त सदाकत खान बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 15 मई 2024 को हो सकता है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक लॉन्च की तारीख को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS के एक और फेमस कपल का ब्रेकअप! इंस्टाग्राम पर मिला बड़ा हिंट

First published on: Apr 16, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.