---विज्ञापन---

Anupamaa की ‘डिम्पी’ ने शर्ट के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज, यूजर्स हो गए मदहोश

Nishi Saxena Bold Photos: 'अनुपमा' में 'डिम्पी' का किरदार निभाने वाली निशी सक्सेना की हालिया पोस्ट देख लोगों के मुंह खुले रह गए हैं। निशी सक्सेना का बोल्ड अंदाज देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है और लोग खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Anupamaa fame Nishi Saxena
अनुपमा फेम निशी सक्सेना

Nishi Saxena Bold Photos: रूपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है। इस सीरियल का हर किरदार ही लोगों को बहुत पसंद आता है और यह परिवारिक शो धीरे-धीरे लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। इस शो में ‘डिम्पी’ के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस निशी सक्सेना (Nishi Saxena) को ‘अनुपमा’ में लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। निशी इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखकर लोगों के मुंह खुले रह गए हैं।

‘डिम्पी’ का बोल्ड अवतार

‘अनुपमा’ में ‘डिम्पी’ का किरदार निभाने वाली निशी सक्सेना (Nishi Saxena)को शो में तो आप सलवार-सूट और साड़ी में देख ही चुके हैं। मगर रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और बोल्ड हैं और इस बात का अंदाजा उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से आप खुद ही लगा ही सकते हैं। अपनी हालिया पोस्ट में निशी सक्सेना ने रेड कलर की शर्ट पहन रखी है, जिसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

हॉट लुक में देख फिदा हुए फैंस

निशी सक्सेना ने रेड कलर की शर्ट के साथ डेनिम स्कर्ट पहन रखी है, अपने इस सुपर हॉट लुक में वो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं। हमेशा शो में साड़ी में दिखने वाली निशी का ये बोल्ड अवतार देखते ही फैंस मदहोश हो गए हैं और खुद को एक्ट्रेस की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘उफ्फ..बहुत सुंदर।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘तभी वनराज आपको अकेला नहीं छोड़ता था।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘शायद इसे पोस्ट करने के बाद पारा चढ़ जाएगा।’

अनुपमा‘ ने दिलाई पहचान

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस निशी सक्सेना को रूपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ ने इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है और अब वो घर-घर में अपना नाम बना चुकी हैं। स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है और लोगों इस शो की कहानी शुरुआत से काफी पसंद आ रही है। इस शो के लीड स्टार्स ही नहीं बल्कि हर किरदार को दर्शकों से दिल खोलकर प्यार मिला है। निशी सक्सेना को भी शो में भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी निशी के फॉलोवर्स पहले के मुकाबले अब काफी ज्यादा बढ़ गए हैं।

 यह भी पढ़ें: Pawan Singh संग सेल्फी के चक्कर में फैन ने करवाया तगड़ा नुकसान, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

First published on: Apr 29, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.