---विज्ञापन---

ढाई साल में 30 हजार से कमाए 200 करोड़,दो बीवियों की ट्रोलिंग से भड़के अरमान मलिक!

Youtuber Armaan Malik Net Worth: हाल ही में मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अरमान मलिक एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते नजर आएं। चलिए जानते हैं, क्या है इनकी दो बीवियों का राज और कितनी है इनकी नेट वर्थ।

Youtuber Armaan Malik Net Worth
Youtuber Armaan Malik Net Worth

Youtuber Armaan Malik Net Worth: यूट्यूबर, इंडियन सिंगर, म्यूजिशियन, एक्टर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अरमान मलिक जो कि अक्सर अपनी दो बीवियों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं, एक बार फिर से चर्चा में है। जानें, क्या है मामला।

इस बार किस वजह से हैं चर्चा में

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ हाल ही में सिद्धार्थ मेनन के यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने जीवन के बारे में कई खुलासे किए, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ढाई साल में कमाए 100 से 200 करोड़

अरमान मलिक ने बताया कि ढाई साल पहले तक उनके पास मात्र 30-35 हजार रुपए थे, लेकिन उस टाइम पर उन्होंने टिक-टॉक शुरू किया था। टिक-टॉक के जरिए उनकी ढाई लाख रुपए महीने की इनकम आने लगी, तो इससे 50,000 रुपए का एक फ्लैट रेंट पर लिया और दो एडिटर रखें। साथ में वे दो गाड़ियों की किश्त भी भर रहे थे। लेकिन उन्होंने सोच लिया था कि अब सोशल मीडिया की दुनिया में ही पूरी तरह से काम करना है। टिक-टॉक एक-डेढ़ साल तक चला लेकिन इसी बीच उन्होंने यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जहां से उन्हें इतनी इनकम हुई कि अब ढाई साल में उनकी नेटवर्थ 100 से 200 करोड़ के बीच है।

पत्नियों की प्रेग्नेंसी पर उठाए सवाल

उन्होंने बताया कि जब उनकी पहली पत्नी पायल ने आईवीएफ के जरिए जुड़वा बच्चों को जन्म दिया तो लोगों ने तब भी उन्हें ट्रोल किया था और कहा था कि नकली प्रेग्नेंसी है। बच्चे खरीदे हैं और बहुत कुछ उल्टा-सीधा कहा था। अरमान मलिक ने अपनी इस पर खूब नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि 63 किलो की महिला 93 किलो की हो गई है तो नकली प्रेग्नेंसी कैसे हो सकती हैं? 9 महीने की पूरी प्रेग्नेंसी थी लेकिन लोगों ने खूब सवाल उठाए।

उन्होंने यह भी कहा कि उसकी दोनों पत्नियों की साथ में प्रेग्नेंसी को लेकर भी लोगों ने खूब भला-बुरा कहा था कि दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं। चार बच्चों के पिता अरमान मलिक ने यह भी बताया कि लोग कुछ भी बोलते हैं। पॉपुलर होने के लिए दूसरों को बदनाम करते हैं। वे ये नहीं सोचते कि जिसके बारे में बातें कर रहे हैं उनको कितना खराब फील होता होगा। उन्होंने कहा कि जब प्रेग्नेंसी की बातें हो रही थीं तो पायल को भी बहुत खराब लगा था। बता दें, दोनों की प्रेग्नेंसी के बीच थोड़े दिनों का ही अंतर था, इसीलिए लोगों ने सवाल उठाए थे।

प्यार के बारे में भी की बात

उन्होंने बताया, पायल ने खुद कृतिका और मेरी शादी करवाई और वे तीनों आज बहुत खुश हैं। हालांकि बीच में आठ-नौ महीने पायल अलग रहने लगी थी, लेकिन बाद में उन्हें रिलाइज हुआ कि एक-दूसरे की बिना नहीं रह सकते तो फिर इन तीनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया।

23 मिलियन लोग करते थे फॉलो

अरमान मलिक ने कहा कि पहले लोग उन्हें खूब भला-बुरा कहते थे लेकिन आज समय ऐसा है कि लोग उनके ब्लॉग्स के बिना एक भी दिन नहीं रह सकते। अरमान मलिक ने यह भी बताया कि जब टिक-टॉक से उन्हें पैसे आने लगे थे उस टाइम पर उन्हें 23 मिलियन लोग टिक-टॉक पर फॉलो करते थे।

बहरहाल, अरमान मलिक का सिद्धार्थ केनन के साथ यह इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक ढाई लाख लोग देख चुके हैं और इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bridgerton Season 3 की पेनेलोप बोली, कैमरे के आगे कपड़े उतारने से बढ़ा कॉन्फिडेंस

First published on: May 16, 2024 10:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.