---विज्ञापन---

Pawan Singh संग सेल्फी के चक्कर में फैन ने करवाया तगड़ा नुकसान, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Pawan Singh Viral Video: पवन सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सेल्फी के चक्कर में फैन ने उनका तगड़ा नुकसान कर दिया। चुनाव प्रचार कर रहे पवन सिंह ने फैन की उस हरकत को देखकर ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

Pawan singh
पवन सिंह

Pawan Singh Viral Video: भोजपुरी सिनेमा का डंका लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहां की फिल्मों और गानों के साथ-साथ स्टार्स की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अब एक्टिंग और सिंगिंग के बाद राजनीति में अपना झंडा लहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का “पावर स्टार” माना जाता है और अब वो लोकसभा चुनाव में काराकाट क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने उनकी कार का शीशा ही तोड़ डाला है। मगर उसके बाद एक्टर का जो रिएक्शन सामने आया है, उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

सेल्फी के चक्कर में कार चढ़ा फैन

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह इन दिनों काराकाट क्षेत्र में लोगों से मिल रहे हैं और अपना जमकर अपना चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। हाल ही में वो अपने काफीले के साथ इलाके के लोगों से मिलने पहुंचे थे, जहां उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान एक फैन अपने फेवेरेट एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी कार पर ही चढ़ गया। पवन भी उस शख्स को देखकर हैरान रह गए थे और अपने गार्ड्स से उसे नीचे उतारने के लिए कहने लगे।

एक्टर की निकल गई हंसी

पवन के साथ सेल्फी लेने के बाद फैन जल्दी से उनकी कार के शीशे पर कूदता हुआ नीचे उतर जाता है, लेकिन इस चक्कर में वो पावर स्टार की कार का शीशा बुरी तरह से चटक जाता है। कार के शीशे की हालत देखकर पवन अपने माथे पर हाथ मारते हैं और फिर उनकी भी हंसी छूट जाती है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और एक्टर का रिएक्शन देखकर तो लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं।

यूजर्स ले रहे मजे

पवन सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग फैन द्वारा कार का शीशा टूटने पर हंस रहे हैं, तो कुछ पवन के रिएक्शन को देखकर काफी शॉक्ड हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘चुनाव है इसलिए पावर स्टार पवन सिंह खामोश थे वरना वाही पर…’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शीशा जुड़वा देब रिमोट से – पवन सिंह’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चुनाव है नहीं तो वहीं चटका देते।’ तो एक ने लिखा, ‘चुनाव है इसलिए शांत है।’

यह भी पढ़ें: Saumya Tandon Health Update: ‘भाभी जी’ का हुआ ऑपरेशन, जानें अब कैसी हैं ‘गोरी मेम’ की तबीयत

 

First published on: Apr 29, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.