---विज्ञापन---

इस एक्टर की बॉडी देख पागल हुआ डायरेक्टर, ‘गे’ बनने की जताई इच्छा, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से उजड़ा आशियाना

Ram Gopal Verma Birthday: आज राम गोपाल वर्मा का बर्थडे है, क्योंकि उनकी लाइफ में कई सारी कॉन्ट्रोवर्सी रही है तो इस खास दिन पर हम फेमस डायरेक्टर के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

Ram Gopal Verma

Ram Gopal Varma Birthday: राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी भी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। बतौर निर्देशक अपने करियर में उन्होंने कई सारी लीग से हटकर फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्में हिट भी रहती हैं, इसलिए हर कोई एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है।  ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘सरकार’ और ‘कंपनी’ जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर का आज बर्थडे (Ram Gopal Varma Birthday) है। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर वो चर्चा में रहे हैं। कभी अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर विवादों में रहे तो कभी विवादित बयानबाजी के लिए। आज के खास दिन पर हम जानते हैं राम गोपाल वर्मा के बारे में कुछ खास बातें।

इंजीनियरिंग पढ़ाई कर डायरेक्शन में आए

राम गोपाल वर्मा जितने शानदार डायरेक्टर हैं, उतने ही पढ़ाई में भी अव्वल रहे हैं। उनका जन्म 7 अप्रैल को हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने वहीं से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन प्रोफेशन के तौर पर डायरेक्शन को चुना। तहलका मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रामू ने बताया था, उन्हें किताब पढ़ने से ज्यादा लोगों को पढ़ना पसंद था।

क्लास बंक कर फिल्में देखने जाते थे

राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि वो क्लास बंक करके फिल्में देखने जाया करते थे। ऐसा एक बार नहीं वो कई बार करते थे। फिल्में देखते-देखते उन्हें ऐसा चस्का लगा कि इंजीनियरिंग छोड़ निर्देशन के फील्ड में ही करियर बनाने का निर्णय कर लिया। अगर यूं कहें कि ये उनका सही फैसला था तो कुछ गलत न होगा। उन्होंने इस फील्ड में जो कामयाबी हासिल की है शायद इंजीनियरिंग में नहीं कर पाते।

इस फिल्म से की शुरुआत

रामू ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म शिवा से की। इसके बाद बॉलीवुड का रुख किया और बतौर डेब्यू रंगीला का निर्देशन किया। पहली ही फिल्म हिट साबित हुई और वो फेमस हो गए।  इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर और आमिर खान लीड रोल में थे, और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर पीछे नहीं देखा और सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए।

उर्मिला पर हार बैठे दिल

राम गोपाल वर्मा मैरिड थे, लेकिन फिर भी वो उर्मिला के दीवाने हो गए और उनसे शादी करना चाहते थे। ऐसे में उनकी शादीशुदा लाइफ में बवंडर आ गया। कहा तो ये भी जाता है कि रामू की पत्नी रत्ना ने अपनी शादी को बचाने के लिए उर्मिला को थप्पड़ तक मार दिया था।

इस एक्टर को देख गे बनने की हुई इच्छा

राम गोपाल वर्मा और विवादों का गहरा नाता है। रामू ने जूनियर एनटीआर की एक शर्टलेस फोटो देख एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि  ‘तारक, तुम अच्छी तरह जानते हो कि मैं गे नहीं हूं, लेकिन तुम्हारी इस फोटो को देखकर मैं एक बार गे बनना चाहता हूं। आ बॉडी येंत्रा नैना’।

इस पोस्ट की वजह से वो बुरी तरह ट्रोल भी हुए। रामू ने जिस फोटो को देख ये पोस्ट शेयर किया था उसमें जूनियर एनटीआर के सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे थे जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: वो स्टार्स जिन्हें Ekta Kapoor ने दिया ब्रेक

First published on: Apr 07, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.