---विज्ञापन---

राखी सावंत ने बताई एक्स पति आदिल की हकीकत बोली- इसने मेरे साथ…

Rakhi Sawant And Adil Khan : राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ चुके हैं। हाल ही में आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने राखी पर कई आरोप लगाए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने भी मीडिया से बात की है। राखी सावंत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस […]

Rakhi Sawant And Adil Khan
Rakhi Sawant And Adil Khan

Rakhi Sawant And Adil Khan : राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ चुके हैं। हाल ही में आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने राखी पर कई आरोप लगाए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने भी मीडिया से बात की है। राखी सावंत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिल के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि आदिल ने उन्हें खूब मारा और उनसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया।

जबरदस्ती कुबूला था मुस्लिम धर्म (Rakhi Sawant And Adil Khan)

राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए बताया कि- “मैं जन्म से हिन्दू थी लेकिन मेरी माता जी क्रिश्चियन धर्म को मानती थी जिसकी वजह से मैंने भी क्रिश्चियन धर्म को मानना शुरू कर दिया। जब मेरी शादी आदिल से हुई तो मैंने नमाज तक पढ़ी।” राखी ने कहा कि- “मुझे इस्लाम जबरदस्ती कुबूल करवाया गया था और आदिल खान ने मुझे खूब मारा भी।”

ऐसे मिले थे आदिल और राखी

राखी सावंत ने मीडिया के सामने बात करते हुए ये भी बताया कि वो आदिल खान से कैसे मिली। राखी ने कहा- “मैं शैली के जरिए आदिल से मिली थी।” उन्होंने कहा- “आदिल का कार का छोटा सा बिजनेस था। मुझे कार खरीदनी थी जिसके लिए शैली ने मुझसे कहा कि मैसूर आ जाओ उसके बाद मैं अपने भाई की साथ वहां पर गई। मेरे भाई ने वहां दो कमरे बुक करने की लिए बोला। राखी ने बताया कि- एक रूम मेरा बुक किया और एक रूम कही दूर बुक कर दिया।”

आदिल ने मेरे कपड़े फाड़े

राखी ने बताया कि- “आदिल मेरे कमरे में घुस गया और इनका कोई आदमी बाहर से गेट लॉक करके चला गया। आदिल को मेरे कपड़े फाड़ने में तकरीबन तीन घंटे लगे। आदिल ने कहा कि तुम परेशान मत हो। तुम बहुत अच्छी लड़की हो। मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं। उस वक्त मेरा दिल नरम हो गया।”

यह भी पढ़े: Arjun Kapoor को Malaika Arora से मिला धोखा! मल्ला के बिजनेसमैन संग हो रहे इश्क के चर्चे

राखी ने आगे कहा कि- “मेरी और आदिल की शादी गोवा में मुस्लिम रीति रीवाज से हुई लेकिन जब मैंने आदिल से शादी का सर्टिफिकेट मांगा तो उन्होंने मुझसे ये कह दिया कि मेरे पास गवाह नहीं है। मैं बार-बार उनसे सर्टिफिकेट मांगती रही लेकिन आदिल ने उनसे कहा था कि कुछ भी हो जाए राखी को सर्टिफिकेट नहीं देना। आदिल ने मुझे 8 महीनो तक मारा। बिग बॉस मराठी के समय में प्रेग्नेंट थी। मुझे जब आदिल की गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला था तब मेरा मिसकैरेज हो गया।”

First published on: Aug 23, 2023 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.