---विज्ञापन---

क्या Rakhi Sawant के कट गए दोनों हाथ? जंगल के बीच से वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant Latest Video: राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें उनके हाथ कटे नजर आ रहे हैं।

Rakhi Sawant
image credit: e24 edit Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Latest Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ही अपने किसी ना किसी अतरंगी कारनामे की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी वजह से उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है और एक बार फिर राखी का नया वीडियो उन्हें चर्चा में ले आया है। सोशल मीडिया पर राखी बहुत एक्टिव रहती हैं और उनका नया वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इस वीडियो में राखी के दोनों हाथ कटे हुए देख रहे हैं और उनका ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

राखी का नया कारनामा

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है और यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। वीडियो की बात करें तो इसमें राखी किसी पहाड़ की चोटी पर खड़ी नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने दोनों हाथों को खुला छोड़ा हुआ है। जंगल के बीच में राखी लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने खड़ी हुई हैं और नेचर को फील कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्रामा क्वीन के दोनों ही हाथ कटे नजर आ रहा हैं..जी हां, वीडियो में राखी का एक हाथ की उंगलियां नहीं दिख रही हैं, तो एक हाथ तो उनका कलाई से कटा पड़ा है। इतना ही नहीं उनके दोनों हाथों की लम्बाई में भी फर्क साफ दिख रहा है।

यूजर्स कर रहे फनी कमेंट्स

राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसके खूब मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘एडिटर के पैसे कट करना। आपके लेफ्ट साइड का हाथ उसने काट दिया।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘नफरत करने वाले कहेंगे ये एडिटेड है।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘150 रुपये ही दिए हैं लगता है एडिटर को।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘कूद जाओ वहां से जल्दी।’ तो एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों हाथ की हथेलियों को एडिटर ने रख लिया मैम, कैसा एडिटर हैं आपका..’

आदिल संग लीक हुआ ऑडियो 

राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता रहा है और वो किसी ना किसी वजह से कंट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से राखी और उनके एक्स पति आदिल खान एक-दूसरे पर आरोपों की बरसात करने में लगे हुए हैं। जब से आदिल ने दूसरा निकाह किया है, तभी से राखी तिलमिला गई हैं और उन पर तरह-तरह इल्जाम लगा रही हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों राखी सावंत और आदिल का एक ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर लीक भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone नहीं हैं प्रेग्नेंट? सरोगेसी से बनेगा कपल पैरेंट्स, Reddit पर हुआ शॉकिंग खुलासा

 

First published on: Apr 08, 2024 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.