---विज्ञापन---

Heeramandi Starcast Fees: किसे मिली कितनी फीस? मनीषा कोइराला नहीं इस एक्ट्रेस ने की सबसे ज्यादा कमाई

Heeramandi Cast Fees: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की स्टारकास्ट की फीस कितनी है।

‘Heeramandi’ Cast Fees
‘Heeramandi’ स्टारकास्ट की फीस

Heeramandi Cast Fees: संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। इस सीरीज में 6 तवायफों की कहानी देखने को मिली है। बॉलीवुड की 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेसे के अलावा कई जाने-माने अभिनेता भी सीरीज में लीड रोल में हैं। वेब सीरीज ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है और इस सीरीज की स्टारकास्ट में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर फरदीन खान जैसे तमाम सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। चलिए बताते है कि संजय लीला भंसाली जैसे मशहूर फिल्म मेकर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ के लिए किस स्टार को कितनी फीस मिली है।

मनीषा कोइराला

रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला संभाली की ‘हीरामंडी’ की ‘मल्लिकाजान’ के रोल में मनीषा कोइराला हैं और दिग्गज एक्ट्रेस का रोल काफी दमदार है और ट्रेलर में उसकी झलक साफ देखने को मिली है। अपने इस किरदार के लिए मनीषा को 1 करोड़ मिले हैं।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को आप पहले भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देख चुके हैं। अब वो उनकी पहली वेब सीरीज में ‘बिब्बोजन’ का अहम रोल निभा रही हैं। ‘फिल्मीबीट’ की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने इस रोल के लिए 1 से 1.5 करोड़ कमाई की है।

फरदीन खान

फरदीन खान कई साल बाद ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं। इस सीरीज में वो ‘वली मोहम्मद’ का रोल निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें करीब 7 लाख फीस मिली है।

संजीदा शेख

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली संजीदा शेख के ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ‘वहीदा’ के किरदार नजर आ रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस किरदार के लिए उन्हें 40 लाख फीस दी गई है।

ऋचा चड्डा

ऋचा चड्ढा ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ‘लाजो’ का किरदार प्ले कर रही हैं। ऋचा ने इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है और इस रोल के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिली है।

शर्मिन सेगल

संजय लीला भंसाली की भांजि शर्मिन सेगल भी इस वेब सीरीज में बेहद खास किरदार निभा रही हैं और ट्रेलर में उनका बागी अंदाज हम देख चुके हैं। इस सीरीज में उनके रोल का नाम ‘आलमजेब’ है। रिपोर्ट के अनुसार, वेब सीरीज में मौजूद सभी हसीनाओं में से शर्मिन सेगल को सबसे कम फीस मिली है। उन्हें इस रोल के लिए महज 35 लाख फीस दी गई है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज में ‘फरीदन’ का किरदार निभा रही हैं और इस सीरीज की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस हैं। सोनाक्षी सिन्हा को इस वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ के लिए 2 करोड़ रुपये फीस मिली है।

यह भी पढ़ें: Heera Mandi OTT Release: पाकिस्तान में कहां है वो ‘शाही मोहल्ला’? जिस पर बेस्ड है भंसाली की ‘हीरा मंडी’

First published on: May 01, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.