---विज्ञापन---

क्या प्रेग्नेंट नहीं है Deepika Padukone? Reddit पर खुली कपल की पोल, यूजर का शॉकिंग खुलासा

Deepika Padukone Not Pregnant: दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है कि कपल सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukone Not Pregnant:  बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं और इस न्यूज को सुनकर कपल के फैंस खुशी से झूम उठे थे। शादी के 5 साल बाद दीपिका और रणवीर अपनी पेरेंटहूड जर्नी की शुरुआत करने जा रहे है और इस गुड न्यूज को कपल ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया था। दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर जहां उनके फैंस बहुत एक्साइटेड थे।मगर अब इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया गया है, जिसे फिल्मी गलियारों का मौसम ही बदल कर रख दिया है।

प्रेग्नेंट नहीं है दीपिका

सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट नहीं है। हालांकि वो जरूर बनने वाली हैं, लेकिन पैरेंट्स बनने के लिए कपल ने सरोगेसी का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट के दावे ने हर किसी को चौंका दिया है। रेडिट पर ये दावा किया गया है कि ऐसी खबरें बी-टाउन में सुनने को मिल रही है कि पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पैरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का ऑप्शन चुना है। रेडिट पोस्ट में यूजर ने इसके साथ ही ये भी दावा किया है कि कपल इतनी जल्दी बेबी की न्यूज को पब्लिक नहीं करने वाला था।

क्यों अनाउंस की बेबी की न्यूज

दरअसल, यूजर के मुताबिक, रणबीर सिंह हर चीज को लेकर ओवर एक्साइटेड हो जाते हैं और अपने पापा बनने की न्यूज भी उन्होंने कुछ फैंस के सामने बोल दी थी। दीपिका के मां बनने की खबर के वायरल होने के बाद ही कपल को ऑफिशियली अपने पैरेंट्स बनने की न्यूज को शेयर करनी पड़ी थी। इंस्टाग्राम पर भी कपल ने जो वायरल पोस्ट के जरिए अपने पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की थी। उसमें उन्होंने सिर्फ गुलाबी और नीले रंग के कपड़ों- जूतों के साथ सितंबर 2024 और दीपिका-रणवीर लिखा था। इसके साथ उन्होंने ये नहीं लिखा था कि वो या दीपिका प्रेग्नेंट हैं।

 

पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहेंगी दीपिका

इतना ही नहीं रेडिट पोस्ट में तो यहां तक बताया गया है कि दीपिका पादुकोण बेबी के जन्म तक पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहेंगी। कपल ने प्लानिंग की है कि बेबी के जन्म के समय एक्ट्रेस भारत की बजाय विदेश में रहेंगी। बेबी के जन्म के बाद ही कपल गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करेंगे। हालांकि अभी ये नहीं कहां जा सकता है कि कपल सरोगेसी के जरिए बच्चे के पैदा होने की जानकारी पब्लिक में शेयर करेंगे या नहीं। हालांकि फिलहाल दोनों अपने पहले बेबी के आने को लेकर काफी खुश हैं और अंबानी की पार्टी के दौरान कपल के चेहरे पर वो खुशी देखने को भी मिली थी।

यहां भी पढ़ें: क्या बीफ खाती हैं कंगना रनौत? भड़की एक्ट्रेस बोली- मैं प्राउड हिन्दू हूं…

First published on: Apr 08, 2024 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.